कोरोना काल में अनगिनत लोगों को उनके घर पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. सोनू सूद बेसहारा लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. वह भले ही बॉलीवुड के पर्दे पर विलेन का किरदार में दिखाई देते हों लेकिन जनता के बीच वो रियल लाइफ हीरो की भूमिका में दिखाई देते हैं.

सोनू सूद आम लोगों की मदद करने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से जुड़ते रहते हैं. इस बार भी सोनू सूद ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें वह अपने फैंस का दिल जीतते दिखाई दे रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्हें तन्दूर पर रोटी बनाते देखा जा सकता है.



सोनू सूद के शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में वह रोटियां बनाते हुए कह रहे हैं कि ‘बॉस रोटी रैडी है, सोनू सूद का ढाबा बहुत मशहूर है.’ उसके साथ ही वह कहते हैं कि पिछली बार पंजाब में छोटा तंदूर होने के कारण उनके ढाबे पर रोटी सस्ती थी, वहीं इस बार बड़ा तंदूर होने के कारण रोटियां महंगी होंगी. हालांकि यह उनका एक मजाकिया वीडियो है. जिसे उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो सोनू सूद के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट पड़े हुए हैं. हाल ही में उन्हें फराह खान के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करते देखा गया. जिसे 30 जुलाई को उनके जन्मदिन पर रिलीज किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके अलावा वह फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएंगे.

 

इसे भी पढ़ेंः
Soni Razdan की दोनों बेटियां Alia Bhatt- Shaheen Bhatt से करती हैं बहुत प्यार, थ्रोबैक फोटो की शेयर कर लिखी खास बात

 

Bigg Boss OTT में Sidharth Shukla- Shehnaz Gill ले सकते हैं स्पेशल एंट्री, कंटेस्टेंट ने कर ली है पूरी तैयारी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here