डिजिटल डेस्क, तमिलनाडू। तमिलनाडू के मुख्यमंत्री पद की  शपथ लेने के बाद एमके स्टालिन दिल्ली पहुंचे हैं। यहां उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात होनी है। जिसके लिए आज शाम का वक्त मुकर्र किया गया है। दिल्ली पहुंचे स्टालिन मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। और उसके बाद राहुल गांधी से मुलाकात करने भी संभावनाएं हैं।ये मुलाकात कल यानि कि शुक्रवार सुबह हो सकती हैं।

मोदी से मुलाकात का सबब
अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ मुखर रहने वाले स्टालिन कोरोना से जुड़े मुद्दों पर पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। इस मीटिंग में स्टालिन कोरोना वैक्सीन की ज्यादा खुराक तमिलनाडू को उपलब्ध कराने की दरख्वास्त करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले स्टालिन तमिलनाडू के लोगों से ये अपील कर चुके हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा मात्रा में कोरोना वैक्सीन लगवाएं। क्योंकि ये टीका ही कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय है। 

स्टालिन गो बैक टू मोदी हुआ ट्रेंड
स्टालिन के दिल्ली पहुंचते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टालिन गो बैक टू मोदी ट्रेंड करने लगा। इसकी वजह ये रही कि स्टालिन केंद्र सरकार के खिलाफ हमेशा ही हमलावर रहे हैं। ऐसे में अब मोदी से ही मदद मांगने पहुंचे स्टालिन को ट्विटर यूजर्स ने जम कर ट्रोल किया। वैसे स्टालिन के लिए इस तरह ट्विटर पर ट्रेंड होना नई बात नहीं है। इससे पहले भी उनके नाम पर स्टालिन गो बैक जैसे ट्रेंड चल चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here