Sushmita Sen congrats harnaaz Sandhu: हरनाज़ संधू (Harnaaz Sandhu) इस वक्त हर हिंदुस्तानी का नाज़ बन चुकी हैं. जैसे ही ब्रह्मांड सुंदरी यानि मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का ताज हरनाज़ के सिर सजा तो पूरा देश खुशी से झूम उठा. 21 साल बाद हासिल हुई इस खुशी से पूरा देश खुशी से फूले नहीं समा रहा और पूर्व मिस यूनिवर्स बन चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. जैसे ही संधू के जीतने की खबर उन्हें मिली तो वो खुद को इस खुशी को शेयर करने से नहीं रोक पाईं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर न केवल हरनाज़ बल्कि उनकी मां और उनके परिवार को भी ढेर सारी बधाई दी है. 

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम (Sushmita Sen Instagram) पर हरनाज़ संधू (harnaaz Sandhu) की तस्वीर के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने हरनाज़ को हर हिंदुस्तानी का नाज़ बताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उन्होंने लिखा कि भारत का इतनी सुंदरता से प्रतिनिधित्व करने और 21 साल बाद ताज वापस लाने के लिए धन्यवाद. सिर्फ यही नहीं सुष्मिता सेन ने हरनाज संधू की मां और उनके परिवार को भी इस खुशी के मौके पर बधाई दी है. 



सिर्फ सुष्मिता सेन ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने भी हरनाज़ संधू की जीत पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा –मुबारक हो…21 साल बाद ताज वापस लाने के लिए. 

लारा दत्ता भी पूर्व मिस यूनिवर्स हैं. और उन्होंने लिखा – बधाई. क्लब में आपका स्वागत है. हमने 21 सालों तक इंतजार किया है. तुमने हमें गौरवान्वित किया है.   

आपको बता दें कि 21 साल पहले साल 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का ताज पहना था और देश को गर्व करने का मौका दिया था. वहीं अब 21 साल बाद भारत के हिस्से वही खुशी लेकर आई हैं हरनाज़ जिन पर पूरे देश को नाज़ है.  

ये भी पढ़ेंः Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu: Sushmita ने कहा-‘हर हिंदुस्तानी की नाज’ तो Lara Dutta ने कहा-‘सपने सच होते हैं’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here