खूबसूरती पर उम्र हावी नहीं हो सकती, ये बात रेखा (Rekha) को देखकर क्लियर हो जाएगी. सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के आज भी करोड़ों चाहने वालें हैं. उनकी खूबसूरती एक मिसाल है. उम्र के इस पड़ाव पर भी रेखा की खूबसूरती तारीफ के काबिल है. रेखा उर्फ भानुरेखा गणेशन हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. करियर के शुरुआती दौर में रेखा का लुक आज से काफी अलग हुआ करता था, मगर बाद में उन्होंने अपना ऐसा मेकओवर किया कि लोग उनकी खूबसूरती से अपनी नज़रे हटा ही नहीं पाएं.



ग्लैमरस लुक्स से लेकर ट्रडिशनल तक, रेखा पर हर स्टाइल जचता है. यही कारण हैं कि उनके करोड़ों फैंस उनकी खूबसूरती का सीक्रेट जानना चाहते हैं. वैसे रेखा को देखकर लोगों को लगता होगा कि वो अपनी स्किन के लिए महंगे-महंगे ब्यूटी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करती होंगी, मगर ऐसा नहीं है. आपको बता दें, कि रेखा सिंपल क्लिंजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजीगं रूटीन फॉलो करती हैं. साथ ही वो अपना मेकअप रिमूव किए बिना कभी नहीं सोतीं. अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए वो हर दिन 10 से 12 गिलास पानी पीती हैं.



इसके अलावा रेखा अपनी स्किन के लिए असेंशियल ऑइल्स का उपयोग करती हैं. वहीं, रेखा अपने खूबसूरत बालों की देखभाल के लिए हेअर ड्रायर, स्ट्रेटनर या यूं कहें हीट वाले प्रोडक्ट्स न के बराबर यूज करती हैं. होममेड हेयर पैक रेखा के फेवरेट हैं, जिसे बनाने के लिए वो दही, शहद और एगव्हाइट का इस्तेमाल करती हैं. 

यह भी पढ़ेंः

जब अंकिता कोंवर के साथ पैदल स्पेन से गए थे पुर्तगाल मिलिंद सोमन, पत्नी ने शेयर की ये तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल पर बोलीं अंकिता लोखंडे- छोटू अब बड़े हो जाओ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here