गेम अवार्ड्स 2021 के दौरान PUBG डेवेलपर्स ने घोषणा की कि 2022 में PUBG बैटलग्राउंड फ्री प्ले होगा. कंपनी ने अभी हाल में PUBG बैटलग्राउंड का एक ट्रेलर जारी किया है, जिसका मेन फोकस फ्री टू प्ले है. इस नए वर्जन के प्री रजिस्टर यूजर्स के इन गेम कॉस्मेटिक मिलेगा. इसके अलावा वो सभी यूजर्स जिनके पास PUBG बैटलग्राउंड पहले से ही मौजूद है इसके फ्री टू प्ले वर्जन अपडेट पर उनको भी एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स दिए जाएंगे. तो आइए हम आपको इस अपग्रेड के बारे में विस्तार से बताते है.

कैसे कर सकते है प्री रजिस्ट्रेशन: PUBG बैटलग्राउंड स्टीम, एक्सबॉक्स और स्टडिआ पर 12 जनवरी 2022 से फ्री तो प्ले के लिए उपलब्ध होगा, प्लेयर्स दिए गए लिंक पर जाकर खुद को इस गेम के लिए प्री रजिस्टर कर सकते है.

प्री रजिस्टर प्लेयर्स को मिलने वाले रिवार्ड्स

>> हाईस्लाइड स्लिक बैगपैक (लेवल 1 )

>>  हाईस्लाइड स्लिक टॉप

>> 2 प्रीसेट स्लॉट कूपन्स

अगर पहले से ही है आपके पास PUBG बैटलग्राउंड तो मिलेगा ये फायदे
वो प्लेयर्स जिनके पास पहले से ही PUBG बैटलग्राउंड है, उनको कुछ स्पेशल यादगार रिवार्ड्स मिलने वाला है जिसमें बैटलग्राउंड प्लस अपग्रेड और कुछ एक्सक्लूसिव रिवार्ड्स भी शामिल हैं. तो आइए जानते हैं स्पेशल रिवार्ड्स में आपको क्या मिलेगा…

>> बैटलग्राउंड प्लस

>> बैटल हार्डन्डेड लिगेसी कॉस्ट्यूम सेट

>> शेकेल और शंक्स लिगेसी पैन स्किन

>> बैटल हार्डन्डेड लिगेसी नेमप्लेट

ये सारे रिवार्ड्स यूज़र्स के अकाउंट में अपने आप क्रेडिट हो जाएगा, जब वो PUBG बैटलग्राउंड फ्री तो प्ले एक्टिव होने के बाद अपने अकाउंट में लॉगइन करेंगे.

बैटलग्राउंड प्लस
PUBG बैटलग्राउंड का प्रीमियम अपग्रेड बैटलग्राउंड लाइव होगा, ये अपग्रेड फ्री टू प्ले के अपडेट के बाद होगा. ये बैटलग्राउंड प्लस वन टाइम परचेस होगा और इसमें ये फीचर्स मिलेगी

>> सर्वाइवल मास्टरी XP + 100% बूस्ट

>> करियर – मैडल टैब

>> रैंकड मोड

>> क्रिएटिंग एंड प्लेइंग कस्टम मैच

>> कैप्टेन कोमो हैट

>> कैप्टेन कोमो मास्क

>> कैप्टेन कोमो ग्लव्स

>> 1300 G-Coin बोनस

क्या है कीमत
बैटलग्राउंड प्लस की कीमत $12.99 US डॉलर में होगी, जो की भारतीय करेंसी में 984 रुपये के लगभग है. हालांकि बैटलग्राउंड प्लस के भारतीय प्राइसिंग की घोषणा अभी तक नहीं हुई है.

Tags: Battlegrounds Mobile India, Pubg, Tech news





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here