एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म ‘लाइफ इज़ शॉर्ट’ से कमबैक करने वाली हैं.  तनीषा इससे पहले रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 7, खतरों के खिलाड़ी 7 आदि में नज़र आ चुकी हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में तनीषा ने अपनी लाइफ से जुड़ी सुनी-अनसुनी बातों से पर्दा उठाया है. तनीषा ने इस इंटरव्यू के दौरान एग फ्रीज़ कराने से लेकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग, मां तनुजा और बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस बहन काजोल से तुलना तक पर बहुत कुछ कहा है.

आपको बता दें कि तनीषा को छोड़ उनके घर में सभी सुपरस्टार्स हैं. ऐसे में अक्सर तनीषा की तुलना उनकी मां तनुजा और बहन काज़ोल से की जाती है. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस तनिषा कहती हैं कि, ‘यह बातें आपको तब बुरी लगती हैं जब आप यंग एज में होते हैं. अब भी जब लोग इस प्रकार की तुलना करते हैं तो मुझे उनके लिए बुरा लगता है.’ तनीषा के अनुसार दुनिया में सभी लोग अलग-अलग हैं एक आदमी दूसरे से हमेशा अलग होता है. ऐसे में तुलना करना बेकार की बात है. 

39 साल की Kajol की बहन Tanishaa Mukerji ने नहीं की शादी, मां बनने के उठाया ये कदम

इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने यह भी बताया कि उन्होंने 39 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज़ करवाए हैं. तनिषा कहती हैं, ‘मेरी कोई संतान नहीं है, ऐसे में थोड़े गाइडेंस के बाद मैने अपने एग्स फ्रीज़ करवाने का निर्णय लिया था, इस प्रोसेस के दौरान मेरा वज़न काफी बढ़ गया था, हालांकि, एक बार सही से एग्स फ्रीज़ होने के बाद मैने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया और खुद को फिट किया’. आपको बता दें कि एग्स फ्रीज़ करवाने की प्रोसेस के दौरान तनीषा का वज़न काफी बढ़ गया था जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here