टीसीएल (TCL) मूवटाइम फैमिली वॉच 2 पिछले साल से टीसीएल मूवटाइम फैमिली वॉच का सक्सेसर डिवाइस है. टीसीएल ने अपनी नई स्मार्टवॉच Movetime Family Watch 2 को लॉन्च कर दिया है. पहले के मुकाबले कंपनी ने इस वॉच में ज्यादा बड़ा डिस्प्ले दिया है. टीसीएल ने अपनी इस स्मार्टवॉच को ख़ास बच्चों के लिए बनाया है, जिसके जरिए पेरेंट्स अपने बच्चे की एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं. पुराने मॉडल के मुकाबले इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने बेहतर लोकेशन ट्रैकिंग, बेहतर कैमरा और बेहतर बैटरी लाइफ दी है.

टीसीएल मूवटाइम फैमिली वॉच 2 कॉल और मैसेज के लिए 4जी सिम कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करती है, जिससे माता-पिता के लिए अपने बच्चों से संपर्क करना और भी आसान हो जाता है.

(ये भी पढ़ें- काफी सस्ते में मिल रहे हैं 1 टन के Split AC, लिस्ट में Voltas और AmazonBasics भी शामिल)

टीसीएल मूवटाइम फैमिली वॉच 2 की कीमत, उपलब्धता: इस साल अगस्त में पूरे यूरोप में बिक्री के उपलब्ध होने के बाद, इस स्मार्टवॉच की कीमत भारतीय रुपये के अनुसार लगभग 13,200 रुपये होगी. कंपनी ने अभी इस स्मार्टवॉच के लॉन्च की तारिख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. फ़िलहाल इस वॉच की भारतीय बाज़ारों में लॉन्च की कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

टीसीएल मूवटाइम फैमिली वॉच 2 में 1.54 इंच का रंगीन डिस्प्ले दिया गया है जो, डेडिकेटेड चाइल्ड यूआई पर काम करता है. इस स्मार्टवॉच में बच्चे रंगीन वॉलपेपर के साथ अपने होम स्क्रीन को पर्सनलाइज्ड कर सकते हैं.

इसकी 4G कनेक्टिविटी की बदौलत, वीडियो कॉल और टेक्स्ट संदेश सीधे स्मार्टवॉच से इसके नैनो सिम कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल करके किए जा सकते हैं. आपात स्थिति में बच्चे वन-टच एसओएस बटन का भी उपयोग कर सकते हैं.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हुआ Xiaomi का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और 8GB RAM)

बेहतर है बैटरी लाइफ

टीसीएल मूवटाइम फैमिली वॉच 2 अधिक सटीक जगह के लिए रीयल-टाइम जियो लोकेशन का इस्तेमाल करता है. सेफ ज़ोन जियो फेंसिंग फीचर माता-पिता को एक दायरा निर्धारित करने की अनुमति देती है कि, यदि उनका बच्चा स्मार्टवॉच पहनते समय तय सीमा पार करता है, तो उन्हें एक सूचना भेजी जाती है. टीसीएल का कहना है कि मूवटाइम फैमिली वॉच 2 स्मार्टवॉच अपने पुराने मॉडल की तुलना में 40 प्रतिशत बेहतर बैटरी लाइफ के साथ आती है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here