Nokia G20 Launch: नोकिया G20 को लेकर कहा जा रहा था कि इसे भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा, लेकिन कुछ समय से इस फोन की कोई खबर सामने नहीं आई. अब HMD ग्लोबल इस फोन को चुपके से पेश करने वाला है. नोकिया G20 को अमेज़न (Amazon) पर लिस्ट किया गया है, जिसके साथ इसकी कीमत और सेल की तारीख भी देखी जा सकती है. इस नए फोन की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है, और इसे अमेज़न इंडिया से 7 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

उम्मीद की जा रही है कि इसे 4GB+64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. ये डिवाइस नाइट और ग्लेशियर कलर ऑप्शन में आएगा. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस.

(ये भी पढ़ें-  काफी सस्ता मिल रहा है Vivo का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा 64 मेगापिक्सल कैमरा)

Nokia G20 में 4 जीबी रैम

नोकिया G20 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन के बॉटम में थिक चिन दिया गया है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G25 SoC चिपसेट देखने को मिलेगा. ये फोन दो वेरियंट- 4 जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में आता है. ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर ये फोन एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है.

Nokia G20 प्री-ऑर्डर के लिए 7 जुलाई से…

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं फोन के फ्रंट में यूज़र को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- जल्दी खत्म होती है Battery तो आज ही बदल लें फोन की ये Settings, काम होगा आसान)

पावर के लिए इस फोन में 5050mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. ये फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here