बॉलीवुड के एवरग्रीन अभिनेता धर्मेंद्र 85 साल की उम्र होने के बाद भी काफी फिट और एक्टिव रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह खुद से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र को अपनी फिटनेस एक्टिविटी करते देखा जा सकता है.

धर्मेंद्र सीख रहे वाटर एरोबिक्स

धर्मेंद्र ने हाल ही में वाटर एरोबिक्स को अपनी फिटनेस प्लान में शामिल किया है. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्हें एक पूल के अंदर फिटनेस एक्टिविटी करते देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि उन्होंने वाटर एरोबिक्स को अपनी फिटनेस प्लान में शामिल कर लिया है. 



वाटर एरोबिक्स के हैं कई फायदे

वाटर पूल में एक्सरसाइज करना नॉर्मल एक्सरसाइज करने से कई गूना फायदेमंद होता है. हवा की तुलना में पानी के अंदर 42 गुना ज्यादा प्रतिरोध होने के कारण कम समय में हम ज्यादा वर्कआउट कर लेते हैं और शरीर से ज्यादा मात्रा में फैट को कम करने में मदद मिलती है. वहीं पानी में एक्सरसाइज करने से शरीर में काफी लचीलापन भी आता है. इसके अलावा वाटर एरोबिक्स जोड़ों पर सामान्य चोट और गठिया के दबाव को कम करता है.

इसे भी पढ़ेंः
जब Varun Dhawan ने किया था Alia Bhatt को लेकर खुलासा, जानिए क्या कहा था

Pratyusha Banerjee अगर जिंदा होतीं तो Vikas Gupta को एक थप्पड़ मारतीं, जानें क्यों गुस्साए एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रहे Rahul Raj Singh?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here