डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की दूसरी शादी टूट गई है। बीते शनिवार आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने एक ज्वाएंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की घोषणा कर दी। दोनों के डाइवोर्स अनाउंसमेंट के चंद घंटों के बाद ही आमिर की बेटी इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा, जिसको पढ़कर फैंस काफी कन्फ्यूज हो गए है। दरअसल, आमिर की बेटी इरा खान ने लिखा, ‘अगला रिव्यू कल! आगे क्या होने वाला है?’ इरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

बता दें कि, आमिर खान और किरण राव ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में लिखा था कि, , ’15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी -खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे-जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं, हीं बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवा र की तरह होगा। हमने कुछ समय पहले ही अपना सेपरेशन प्लान किया था और अब हम इस अलग-अलग रहने की व्यवस्था में सहज हैं। हम बेटे आज़ाद के लिए को-पेरेंट्स बने रहेंगे और उसकी परवरिश साथ ही करेंगे। हम फिल्मों के लिए और अपने “पानी” फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे।’

Aamir Khan Divorce: Love story of 'Mr. Perfectionist' and Kiran Rao

आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता से उनके दो बच्चें हैं, जिनका नाम हैं- इरा खान और जुनैद खान। वहीं दूसरी पत्नी से एक बेटा हैं, जिसका नाम हैं- आजाद राव खान। आमिर की पहली शादी 16 साल तक चली और दूसरी शादी 15 साल तक। आपसी सहमति से किरण और आमिर ने तलाक ले लिया है। 

Aamir Khan Lunch Date With Son Junaid Khan Daughter Ira Khan In Mumbai Pics



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here