मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. उनके एसे पोस्ट्स पर हर किसी की नजर रहती है. अब उन्होंने एक बार फिर सोशल मीडिया पोस्ट की है. आलिया भट्ट ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के सेट से तस्वीरों को साझा किया.

आलिया ने शेयर कीं फोटोज

इन फोटोज में वे अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आईं. इंस्टाग्राम पर आलिया ने दो फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में आलिया (Alia Bhatt), रणबीर और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ देवी काली की एक विशाल मूर्ति के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. 

आलिया ने दिया ऐसा कैप्शन

आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘इस यात्रा पर होना एक आशीर्वाद है. इन मैजिकल ब्वॉयज ने सबकुछ बनाया है. यह बस एक शुरुआत है.’

 

‘ब्रह्मास्त्र’ का स्टारकास्ट

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में मौनी रॉय के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और तेलुगू सुपरस्टार नागार्जुन भी हैं. नागार्जुन ने हाल ही में ट्विटर पर घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

इस फिल्म में दिखेंगी आलिया

बात की जाए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की तो दोनों ही अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. चाहे कोई फैमिली फंक्शन हो या कोई और खास इवेंट. दोनों एक-दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते नजर आते हैं. वहीं बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो वे ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं. उनकी इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है. ये फिल्म संजय लीला भंसाली के बैनर तले बन रही है. फिल्म में आलिया का अलग ही रूप दिख रहा है.  

ये भी पढ़ें: बहुत बुरी तरह फंसे Anurag Kashyap और Taapsee Pannu, टैक्स चोरी मामले में बड़ा खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here