छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) यूं ही टीआरपी लिस्ट में हर हफ्ते टॉप पर नहीं रहता है। इस सीरियल में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों की दिलचस्प कम नहीं होने देते। इन दिनों ‘अनुपमा’ में समर और नंदिनी की सगाई का ट्रैक चल रहा है। जहां एक तरफ काफी खुशियों से भरा माहौल है, वहीं दूसरी तरह काव्या और अनुपमा के बीच जबरदस्त अनबन चल रही है। वहीं, आने वाले एपीसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है, जिसकी वजह से समर-नंदिनी की सगाई में जमकर ड्रामा होगा।

भड़क गई काव्या

लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा के कहने पर लीला सगाई सेरेमनी में शामिल होकर समर और नंदिनी को आशीर्वाद देती हैंl इसके अलावा वनराज भी आशीर्वाद देने आता, वहीं जब अनुपमा, काव्या को आशीर्वाद देने के लिए कहती है तो काव्या नाराज हो जाती है और सभी पर अपना फैसला बदलने के लिए भड़क जाती है। काव्या को बापूजी और लीला समझाने की कोशिश करते हैं कि खुशी के मौके पर माहौल खराब ना करें लेकिन काव्या नहीं रुकती।

खराब बर्ताव पर उठे सवाल

काव्या इस बात पर नाराज है कि परिवार ने उन्हें स्वीकार नहीं किया लेकिन नंदनी को अपना लिया। वहीं, काव्या की इस बात पर बापू जी उसे अपनाने के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन सभी ये मानते हैं की काव्या का खराब बर्ताव उन्हें किसी का अपना नहीं बनने देता। वनराज किसी तरह बात को संभालते हैं लेकिन इसके बाद फिर से जब अनुपमा, काव्या को केक खिलाने की कोशिश करती है तो वो बना कर देती है।

अनुपमा-काव्या का झगड़ा

काव्या और अनुपमा के बीच झगड़ा तब बढ़ जाता है जब, काव्या, अनुपमा को चिढ़ाने के लिए कहती है कि उन्होंने वनराज से पैसे मांग कर केक खरीदा है। अनुपमा, काव्या को जवाब देती है कि केक इसलिए समर की खुशी के लिए मंगवाया गया है। वहीं ये विवाद यहीं खत्म नहीं होता है… काव्या और अनुपमा का ये झगड़ा समर और नंदनी की सगाई में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here