कलर्स चैनल के शो ‘बालिका वधू 2’ (Balika Vadhu 2) में हाल ही में 10 साल का लीप लिया गया है। लीप के बाद से दर्शक अब बड़ी आनंदी की कहानी देख रहे हैं। इस रोल को शिवांगी जोशी निभा रही हैं और आनंदी के रूप में दर्शक उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं। शिवांगी के साथ ही इस सीरियल में लीप के बाद समृद्ध बावा और रणदीप राय की भी एंट्री हुई है। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कहने के बाद ही शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इस सीरियल को साइन किया था। ताजा जानकारी की मानें तो अब ‘बालिका वधू 2’ में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक और कलाकार की एंट्री होने वाली है। एक तरह से कह सकते हैं कि आने वाले दिनों में ‘बालिका वधू 2’ के दर्शकों को सरप्राइज मिलने वाला है।

होगी इस कलाकार की एंट्री

दरअसल लीप के बाद से कुछ कलाकारों ने इस शो को छोड़ दिया है। कुछ दिन पहले ही इस शो में शिजू कटारिया को पायल शुक्ला ने रिप्लेस किया है। हाल ही में प्रेमजी का किरदार निभाने वाले कलाकार सनी पंचोली ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में अब उनकी जगह मनु मलिक (Manu Malik) लेने वाले हैं। आईएमडब्ल्यू पोर्टल ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि मनु ‘बालिका वधू 2’ के अपकमिंग एपिसोड में धमाकेदार अंदाज में एंट्री मारने के लिए तैयार हैं। मनु मलिक इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आ चुके हैं। अब ‘बालिका वधू 2’ के जरिए शिवांगी जोशी संग उनका रीयूनियन हो जाएगा।

बालिका वधू 2 में आएगा नया ट्विस्ट

करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि आनंदी ने अपनी पढ़ाई पूरी कर ली है। माड़ी बा चाहती हैं कि जिगर और आनंदी की शादी एक बार फिर से हो जाए।आनंदी के 18वें जन्मदिन पर जिगर एक बार फिर से उसकी मांग में सिंदूर भरने के लिए तैयार है। दूसरी और आनंद चाहता है कि आनंदी आगे की पढ़ाई करें। वो उसकी मदद करना चाहता है लेकिन उसे समझ नहीं आ रहा है कि आनंदी को इस स्थिति से बाहर कैसे निकाला जाए। मनु मलिक की एंट्री होते ही इस शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here