बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर हो चुके ईशान सहगल और मायशा अय्यर हाल ही में एक साथ ट्रिप पर गए थे। इस दौरान की रोमांटिक तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई थी। बिग बॉस के घर में ईशान और मायशा का सफर बहुत ही छोटा था। इनकी जोड़ी को कुछ लोगों ने पसंद किया तो कुछ लोग इनके रिश्ते को शुरू से ही फेक बताते आए हैं। अब मायशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना और ईशान का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखते ही ट्रोल्स ने तो दोनों को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है। वीडियो में बिग बॉस 15 का ये कपल एक होटल के कॉरिडोर में रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है। 

 

मायशा-ईशान पर पड़ी ट्रोल्स की नजर 

मायशा अय्यर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘वाइन, डाइन एंड अ मैन फाइन…।’ वीडियो में दोनों की दमदार केमेस्ट्री नजर आ रही है। इस वीडियो को देखते ही एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘तुम दोनों तो कभी नहीं सुधरोगे।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अरे यार कितना फेक हैं दोनों…।’

 

ईशान के घरवालों को पसंद आ चुकी हैं मायशा 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ईशान ने बताया था कि उनका और मायशा का रिश्ता सिर्फ शो के लिए नहीं था। उनके घरवालों को भी मायशा काफी पसंद हैं। बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में एंट्री मारने के कुछ ही दिन बाद मायशा और ईशान सहगल एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। इसके बाद आए दिन दोनों घर के किसी भी कोने में रोमांस करते हुए नजर आ जाया करते थे। इस वजह से दोनों दर्शकों की नजरों में लगातार गड़ रहे थे। 

 

सलमान खान ने दी थी ये सलाह 

इस टीवी शो में जब भी कोई कंटेस्टेंट्स सारी हदें पार करने लगता है तो सलमान खान खुलेआम उसे समझाते है कि वो ऐसा ना करें। वीकेंड का वार के दौरान इशारों-इशारों में सलमान ने ईशान को समझाया था कि वो नेशनल टेलीविजन पर हैं और ऐसे में उन्हें अपनी हदें मालूम होनी चाहिए। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here