Bigg Boss 15 30th November 2021 Written Episode Update: ‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर बवाल देखने को मिला. वीआईपी मेंबर्स और नॉन वीआईपी मेंबर्स में जमकर बहस हुई. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और निशांत भट (Nishant Bhat) के बीच जमकर बहस हुई. प्रतीक सहजपाल वीआईपी के खेमे में जाने के लिए उनकी तरफदारी में लगे हुए हैं. वहीं बाकी घरवाले एक तरफ हो गए हैं. खाना बनाने को लेकर बिग बॉस के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. 

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बीबी गेम्स का आयोजन किया गया. वीआईपी और नॉन वीआईपी के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिली. एक ही टास्क में बीबी गेम्स में सभी कंटेस्टेंट भिड़ गए. नॉन वीआईपी की तरफ से तेजस्वी और वीआईपी की तरफ से रश्मि देसाई स्विमिंग पूल में उतर के सिक्के ला रही थीं. वहीं उमर रियाज और राखी के पति रितेश बाहर सिक्के इकट्ठे करके डब्बे में डाल रहे थे. उमर रियाज और रितेश में जमकर भिड़ंत देखने को मिली. उमर रियाज और रितेश में धक्का मुक्की की नौबत तक आ गई. रितेश को नॉन वीआईपी से बचाने के लिए राखी सावंत बीच-बचाव के लिए उतर आईं.  



बिग बॉस के एपिसोड में सीजन 15 की ट्रॉफी को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट में भिड़ंत देखने को मिली. बीबी गेम्स में देवोलीना और तेजस्वी के बीच भी जमकर भिड़ंत हुई. बिग बॉस ने वीआईपी मेंबर्स की तरफ से देवोलीना को कैप्टन बनाया और नॉन वीआईपी की तरफ से शमिता शेट्टी को कैप्टन बनाया गया. बीबी गेम्स में टास्क को लेकर देवोलीना और शमिता की बीच गेम को सही और गलत को लेकर झगड़ा हुआ. बिग बॉस के घर में अब दो हिस्से बंट गए हैं जिसमें प्रतीक को टारगेट बनाकर इस्तेमाल किया जा रहा है. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों को जमकर धमाल और बवाल देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें: Bollywood Celebs Wedding: बॉलीवुड के इन कपल्स का फिलहाल नहीं है शादी करने का प्लान, Arjun Kapoor-Malaika Arora समेत कई नाम लिस्ट में शामिल 

Vicky Kaushal Latest Photos: विक्की कौशल नाव लेकर पहुंचे Katrina Kaif के पास, क्या किनारे खड़ी हैं कैटरीना?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here