बिग बॉस 15 के घर में रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने पिछले हफ्ते ही बतौर वीआईपी कंटेस्टेंट एंट्री पाई है। घर में एंट्री लेने के बाद से ही रश्मि देसाई एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स के पास जाकर उन्हें टिप्स देती हुई नजर आई थी। इस दौरान रश्मि ने उमर रियाज के साथ सबसे ज्यादा वक्त बिताया था और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आई थी। रश्मि देसाई को घर में आए हुए कुछ ही दिन हुए हैं और उमर रियाज के साथ उनकी नजदीकियां अब बढ़ने लगी हैं। इस शो से दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर हर कोई कह रहा है कि इनके बीच जरूर कुछ ना कुछ तो पक ही रहा है। 

फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन 

रश्मि देसाई और उमर रियाज के फैंस को इनकी बॉन्डिंग खूबसूरत लग रही है और लोग उम्मीद जता रहे हैं कि इनका साथ कभी ना छूटें। एक यूजर ने लिखा है, ‘उमर को शो में एक ऐसे ही साथी की जरूरत थी जो हर कदम पर उसका साथ दे पाए।’ कई लोग दोनों को परफेक्ट जोड़ी का टैग भी देने लगे हैं। 

ट्रोल्स को नागवार गुजर रहा है कनेक्शन 

ये तो रही फैंस की बात लेकिन ट्रोल्स को रश्मि और उमर का ये कनेक्शन फेक लग रहा है। ट्रोल्स का कहना है, ‘आखिर दो दिन में इन्हें प्यार कैसे हो गया?’ कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि मेकर्स ने शो में रश्मि की एंट्री इसीलिए करवाई है ताकि शो में एक और लव एंगल दिखाया जा सकें। आपको बता दें कि सलमान खान के इस शो में इन दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नजदीकियां बढ़ रही हैं। ऐसे में एक और लव एंगल लाकर मेकर्स दर्शकों का ध्यान ज्यादा से ज्यादा इस ओर खींचना चाहते हैं। 

बिग बॉस 13 में मिल चुके हैं रश्मि और उमर

बहुत कम लोगों को पता है कि बिग बॉस 13 के दौरान भी रश्मि देसाई और उमर रियाज की मुलाकात हो चुकी है। इस सीजन में अपने भाई असीम रियाज को सपोर्ट करने के लिए उमर एक हफ्ते के लिए रूके थे। इस दौरान रश्मि देसाई संग उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी। इस शो के फैंस ने दोनों की दोस्ती को उमरा (UMRA) नाम भी दे दिया था। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here