बिग बॉस 15 की टीआरपी में अभी भी उछाल देखने को नहीं मिल रही है। घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स अब हर एक एपिसोड को दिलचस्प बनाने के लिए कमर कस चुके हैं। वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में हलचल मची हुई है। सलमान खान के शो में अब रोजाना कुछ ना कुछ ड्रामा जरूर हो रहा है। बीती रात को ही बिग बॉस ने घरवालों को टिकट टू फिनाले टास्क दिया था, जिसकी घोषणा के वक्त कंटेस्टेंट्स के चेहरे खिल गए थे। एक-एक कंटेस्टेंट इस टास्क को जीतने के लिए प्लानिंग और प्लॉटिंग करने लगे। बिग बॉस 15 का फाइनलिस्ट बनने के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है। इस बीच बिग बॉस 15 की पहली फाइनलिस्ट का नाम भी सामने आ चुका है। 

राखी सावंत बनीं पहली फाइनलिस्ट 

द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर दावा किया गया है कि एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली राखी सावंत इस सीजन की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। टिकट टू फिनाले टास्क की शुरुआत से ही राखी सावंत काफी एक्साइटेड दिख रही थी और उन्होंने सभी से कहा भी था कि उन्हें पहली फाइनलिस्ट बनना है। जाहिर सी बात है कि इस टास्क को जीतने के लिए राखी सावंत ने अपनी ओर से कोई भी कोशिश नहीं छोड़ी होगी। 

जल्दी होगा फिनाले 

टिकट टू फिनाले टास्क को बिग बॉस 15 में इतनी जल्दी होते हुए देखकर कई दर्शक काफी कन्फ्यूज हैं। दरअसल ये टास्क फिनाले से कुछ हफ्ते पहले ही होता है। इस बार टीआरपी अच्छी ना आने की वजह से मेकर्स ने करेंट सीजन का फिनाले जल्दी करने का फैसला लिया है। पिछले 2 सीजन से बिग बॉस का फिनाले फरवरी के महीने में होता आया है। अमूनन इस शो का फिनाले जनवरी में ही हो जाया करता था। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here