Bigg Boss-15 28th November 2021 EpisodeUpdate: बिग बॉस 15 वीकेंड का वार एपिसोड में धमाकेदार मनोरंजन दर्शकों को मिला. बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान(Salman Khan) ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई. सलमान खान के सामने राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति रितेश (Ritesh) ने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)-करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के रिश्ते को फेक बताया. करण कुंद्रा और रिश्ते को लेकर कई बातें रितेश और राखी ने बोलीं, जिससे तेजस्वी प्रकाश इमोशनल हो गईं. करण कुंद्रा ने इसके बाद रितेश और राखी से जमकर बहस की. 

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में करण कुंद्रा और रितेश के बीच रिश्तों को लेकर झगड़ा हुआ. राखी सावंत के पति ने 24 घंटे तेजस्वी और करण को देखने के बाद कहा कि उन दोनों का रिश्ता फेक है. जिसके बाद करण ने कहा कि उन्हें पर्सनल नहीं होना चाहिए. रितेश और करण कुंद्रा में हाथापाई तक की नौबत आ गई. जिसके बाद राखी ने करण पर लांछन लगाया कि उसने कई लड़कियों को धोखा दिया है. 



बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान के जाने के बाद उमर रियाज और शमिता शेट्टी में भी जमकर झगड़ा हुआ. शमिता शेट्टी ने उमर रियाज को कहा कि वह उनकी बातों पर ध्यान नहीं देती. वहीं उमर ने शमिता से कहा कि वो अगर ध्यान नहीं देती तो उनके आगे से लाइन बनाकर क्यों आती हैं. उमर और शमिता में जमकर भिड़ंत देखने को मिलती है. 



बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा धूपिया जज बनकर शो में आईं. नेहा धूपिया के सामने सभी घरवालों ने एक दूसरे के बारे में डिस्क्राइब टैग देकर किया. राखी सावंत ने जब करण कुंद्रा के बारे में कहा कि उन्होनें कई लोगों को धोखा दिया है. इसके बाद तेजस्वी उनसे सवाल करती हैं कि क्या राखी ने जो बोला वो सच है.

इसके बाद करण ने सफाई दी कि उनके ब्रेकअप हुए हैं. करण और तेजस्वी की जोड़ी पर क्या अब दूसरे लोगों की बातों का असर पड़ने लगा है. बिग बॉस का क्यूट कपल अब दूसरों की बातों से अफेक्ट होने लगा है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में जमकर ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Latest Photos: तारा सुतारिया ने गोल्डन ब्लाउज में दिखाया ग्लैमरस लुक, एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का बढ़ाया पारा 

Antim Release: Salman Khan के पोस्टर पर दूध चढ़ाने का वीडियो वायरल, एक्टर ने फिर फैंस से रिक्वेस्ट करते हुए कही ये बात





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here