डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और चंड़ीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस खास दिन पर एक्ट्रेस के पति और अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की है। साथ ही किरण खेर को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना भी की है। दरअसल, कुछ समय पहले से किरण खेर ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं और उनका इलाज जारी है। कभी-कभी उनके पति अनुपम और बेटे सिंकदर अभिनेत्री का हेल्थ अपडेट देते रहते है।

बता दें कि, किरण खेर का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में एक सिख परिवार में हुआ। किरण ने अपना स्कूल चंडीगढ़ से ही पूरा किया और ग्रेजुएशन पंजाब यूनिवर्सिटी से डिपार्टमेंट ऑफ़ इंडियन थिएटर में किया। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ किरण वर्तमान मे चण्डीगढ़ संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की सांसद हैं।

देखिए, अनुपम खेर का पोस्ट
अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर किरण खेर की कुछ अनसीन पिक्चर्स पोस्ट की हैं, जिसमें किरण अपने फैमिली, फ्रैंड्स और दलाई लामा के साथ नजर आ रही है। वहीं फोटो पोस्ट करते हुए अनुपम ने लिखा कि,  ‘हैप्पी बर्थडे डिअरेस्ट किरण!! भगवान आपको लंबी उम्र दे और हमेशा स्वस्थ रखे। मैं दुआ करता हूं आपको इस जहां की सारी खुशियां मिलें। दुनियाभर के लोग आपको वैसे ही प्यार करते है जैसी आप हैं। आप ईमानदार हैं, निष्पक्ष हैं, स्पष्ट हैं। ज़िंदगी की किसी भी परिस्थिति को आप शानदार तरीके से और अपनी अंदरूनी ताकत के साथ हैंडल करती हैं। हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपके लिए ढेर सारा प्यार और दुआएं’।

बता दें कि, किरण खेर पिछले 6 महीनें से एक तरह के ब्लड कैंसर मल्टीप्ल मायलोमा से पीड़ित है। कुछ दिन पहले ही किरण मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी, जहां उनका बोन सर्जरी किया गया। वहीं एक्ट्रेस कैंसर पीड़ित होने की पुष्टि किरण के पति अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अनुपम ने अप्रैल में बेटे सिकंदर और अपनी ओर से आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया था। उन्होंने लिखा था, “किरण खेर को एक तरह का ब्लड कैंसर मल्टीपल मायलोमा डिटेक्ट हुआ है।

फिलहाल उनका ट्रीटमेंट चल रहा है और हमें पूरा यकीन है कि वे पहले से ज्यादा मजबूती के साथ इससे बाहर आ जाएंगी। हम खुशनसीब हैं कि वे बेहतरीन डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वे हमेशा फाइटर रही हैं। और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई है। वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले है। तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए।’ हालांकि, किरण धीरे-धीरे कैंसर से रिकवर हो रही और उनके फैंस किरण के ठीक होने की दुआ कर रहे है।

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here