मुंबई: महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों के बावजूद राजधानी मुंबई के नाइट क्लब्स में अब भी धड़ल्ले से कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. नाइट क्लब्स में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं (Covid Rules Dismantled In Mumbai’s Nightclubs) हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे लोगों को कोरोना का कोई डर नहीं है.

क्लब्स में कोविड नियमों को नहीं मान रहे लोग

मुंबई के नाइट क्लब्स (Mumbai’s Nightclubs) में आने वाले लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं. जिससे लोगों के कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित होने का खतरा बना हुआ है. इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. इस बीच मुंबई के नाइट क्लब्स के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे क्लब के अंदर कोविड नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है.

मुंबई के मशहूर नाइट क्लब्स के वीडियो आए सामने

पहला वीडियो मुंबई के जुहू इलाके में मौजूद नामचीन क्लब ‘आर अड्डा’ का है. बीती रात यहां जमकर पार्टी की गई. लोगों ने कोविड नियमों का उल्लंघन (Dismantling Covid Rules) किया. क्लब में लोगों ने मास्क नहीं लगाया हुआ था और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नहीं हो रहा था.

ये भी पढ़ें- महिला पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे से लड़कों को बुला रही थी, तभी लेने के देने पड़े

वहीं दूसरा वीडियो मुंबई के विले पार्ले में स्थित मशहूर पब ‘बैरल मेंशन’ का है. यहां भी लोगों ने कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाईं. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि लोग पब के अंदर डांस फ्लोर पर इकट्ठा हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. लोग कोविड नियमों को तोड़ने पर आमादा हैं.

मुंबई में एक दिन में कोरोना के इतने ज्यादा केस

गौरतलब है कि गुरुवार को मुंबई में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस के 1,100 से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए. लेकिन पुलिस की नाक के नीचे और प्रशासन की सह पर ये नाइट क्लब्स बेखौफ चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भीषण गर्मी ने तोड़ा रिकॉर्ड, मार्च में ही पारा पहुंचा इतना ऊपर; जानें कब होगी बारिश

हालांकि इन नाइट क्लब्स के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और बीएमसी कमिश्नर इकबाल चहल बार-बार अपील कर चुके हैं. लेकिन उनकी अपील भी अबतक बेअसर नजर आई है.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here