Dharmendra-Shatrughan Sinha Comedy Video: ‘द कपिल शर्मा शो’ में लीजेंड एक्टर्स धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने जमकर एक दूसरे के साथ मस्ती की. द कपिल शर्मा शो के बेस्ट मोमेंट वीडियो में धर्मेंद्र ने एक खास व्यक्ति को शराफत का पुतला बताया. शत्रुघन सिन्हा ने भी इसमें उनका साथ दिया. वहीं जब धर्मेंद्र की रेखा के साथ रोमांस करती फोटो कपिल ने स्क्रीन पर दिखाई तो एक्टर ने बोला ‘अरे यहां तो…’ कपिल शर्मा(Kapil Sharma) शो का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी पंसद किया जाता है. 

धर्मेंद्र और शत्रुघन सिन्हा की पुरानी फोटोज कपिल शर्मा ने स्क्रीन पर दिखानी शुरू की. पुरानी फोटोज में धर्मेंद्र की जवानी की तस्वीर दिखाई. जिसको देखकर धर्मेंद्र बोले कि कितना मासूम लग रहा है यह आदमी. जिसपर कपिल ने मुस्कराते हुए कहा- पाजी आप आज भी मासूम लगते हैं. शत्रुघन सिन्हा की फोटो पर धर्मेंद्र ने कहा कि वह एकदम हॉलीवुड स्टार लग रहे हैं. जिसपर शत्रुघन ने मजाकिया अंदाज में अपना फेमस डायलॉग खामोश को स्टाइल मारते हुए कहा. धर्मेंद्र की इसके बाद एक और फोटो स्क्रीन पर आती है जिसपर धर्मेंद्र कहते हैं कि यह ‘शराफत का पुतला’ है. 

कपिल शर्मा स्क्रीन पर इसके बाद धर्मेंद्र और रेखा की रोमांटिक सीन की फोटो दिखाते हैं. जिसपर धर्मेंद्र कहते हैं कि ‘यहां पर मैं थोड़ा लगता हूं’ जिसके बाद कपिल उनसे मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि पहली बार हीरोइन से मिलने के बाद रोमांस कैसे कर लेते हैं. कपिल इसके बाद कहते हैं कि मेरी तो बीवी के साथ ऐसी कोई फोटो अभी तक नहीं है. कॉन्फिडेंस नहीं आता है. धर्मेंद्र इसपर जवाब देते हुए कहते हैं कि हस्बैंड और वाइफ के बीच में एक दीवार होती है जो उन्हें इतना पास नहीं आने देती है. धर्मेंद्र का यह जवाब सुनने के बाद कपिल शर्मा समेत सभी दर्शक जोर से हंसने लगते हैं. 

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी के एनडीए क्लॉज से खुश नहीं हैं Gajraj Rao, कहा- ‘मैं नहीं आउंगा’ 

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति रितेश ने ऑन कैमरा दिखाया गुस्सा, राखी पर चिल्लाकर बोले- ‘जस्ट शट योर माउथ’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here