अहमदाबाद: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने रोमांटिक अंदाज में अपनी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को बर्थडे विश किया है. हार्दिक पांड्या फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम के साथ मौजूद हैं.

पांड्या ने लिखा प्यारा मैसेज 

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय बेबी. यह तुम्हारा जन्मदिन है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि तुमने अगस्त्या के रूप में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है. मैं खुशनसीब हूं.’ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये कपल काफी चर्चा में रहता है.

2020 में हुई थी शादी 

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का आज 29वां जन्मदिन है. नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने साल 2020 के पहले दिन ही अचानक से सगाई करके सबको चौंका दिया था.

नताशा ने बेटे को दिया था जन्म 

हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी. नताशा स्टेनकोविक सर्बियन डांसर और मॉडल हैं. पिछले साल कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने शादी की थी. जुलाई 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्या को जन्म दिया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here