डिजिटल डेस्क,मुंबई। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म “हसीन दिलरुबा” आज रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म एक जंगली बॉलीवुड थ्रिलर है। कथानक को मोड़ने से पहले जिस तरह से यह आपको आगे ले जाती है, वो देखने लायक है। फिल्म मजेदार है, और यह स्मार्टनेस के साथ जिस तरह से सस्पेंस और व्यंग्यात्मक हास्य को मिलाने के लिए 135 मिनट की कहानी में निवेश करती है तारीफे काबिल है।

कनिका ढिल्लों का लेखन अच्छा है, तापसी पन्नू की एक्टिंग कई जगह बहुत अच्छी हैं लेकिन कई जगह निराश भी करती है। वहीं विक्रांत मैसी इस बार कुछ खास कमाल ना दिखा सके। कई जगह फिल्म आपको बहुत खुश करती है तो कई जगह निराश करती है। यह फिल्म मुख्यधारा के हिंदी सिनेमा में कहानी कहने की बदलती गति को रेखांकित करती है।

दिल्ली की लड़की रानी कश्यप (तापसी पन्नू) को दूल्हे के रूप में दो उम्मीदवारों में से एक को चुनने की भारी दुविधा है। मुंबई के बड़े शहर का लड़का गंजा है। दूसरा प्रेमी सभ्य दिखने वाला इंजीनियर है, लेकिन वह बोरिंग ज्वालापुर में रहता है। गंजे और उबाऊ के बीच, रानी बाद के लिए समझौता कर लेती है। एक मनोरंजक लड़की दिखाई देती हैं सीक्वेंस के बाद। रानी की शादी रिशु (विक्रांत मैसी) से होती है, जो ज्वालापुर का एक अच्छा लड़का है।

Taapsee Pannu starrer 'Haseen Dillruba' to release on Netflix in July | Web-series News – India TV

उपरोक्त सभी, संयोग से, एक कुरकुरा फ्लैशबैक है जो उस बिंदु का अनुसरण करता है जहां से फिल्म शुरू होती है। फिल्म हमें रिशु की मौत दिखाती है, घर पर एक सिलेंडर विस्फोट में रिशु मर जाता है जब रानी बाजार के लिए बाहर निकलती है। स्थानीय निरीक्षक (आदित्य श्रीवास्तव) का मानना है कि रानी ने हत्या की है। फ्लैशबैक और वर्तमान के बीच के समय के चक्र में चलते हुए, रानी की कहानी आपको बताती है। रानी का संबंध रिशु के हैंडसम चचेरे भाई नील (हर्षवर्धन राणे) के साथ होता है। जब वह कुछ दिनों के लिए ज्वालापुर में रिवर बेफ्ट के लिए आता है। और इस बात की भनक जल्द ही पूरे मोहल्ले को लग जाती है। अगर दर्शकों को अनुमान की यह सॉफ्ट थ्रिलर है। हालांकि, हसीन दिलरुबा दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

Taapsee Pannu, Harshvardhan Rane starrer Haseen Dillruba to release on THIS date!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here