इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। वहीं इस बीच शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीज़ान जाफरी स्टारर फिल्म ‘हंगामा 2’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें शिल्पा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही ट्रेलर में दिख रहा है कि एक बच्ची को लेकर किस तरह कंफ्यूजन हो रही है और इन सभी हालातों से जमकर कॉमेडी होती दिखाई दे रही है। फिल्म की सबसे खास बात है शिल्पा और परेश की जोड़ी।

बच्ची ले गई लाइम लाइट

हंगामा 2‘ के ट्रेलर में दिख रहा है कि एक खूबसूरत लड़की एक बच्ची को लेकर आती है और मिज़ान पर आरोप लगाती है कि ये बच्ची उनकी है… बस फिर क्या, इसके बाद शुरू होता है कंफ्यूजन का दौर। ट्रेलर में दिख रहा है कि बेहद ग्लैमरस शिल्पा शेट्टी के पति परेश रावल हमेशा परेशान रहते हैं कि उनकी पत्नी का अफेयर किसी के साथ चल रहा है। इन सबके बीच ट्रेलर में नजर आ रही ये प्यारी बच्ची लाइम लाइट ले गई है। यहां देखें इस फिल्म का ट्रेलर-

 

 

‘हंगामा’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म

बता दें कि ‘हंगामा’ फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘हंगामा 2 को भी निर्देशक प्रियदर्शन ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म कास्ट में परेश रावल के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, प्रनिता, मिजान जाफरी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं। साल 2003 में रिलीज हुई ‘हंगामा’ फिल्म में परेश रावल, सोमा आनंद, अक्षय खन्ना, रिमी सेन और आफताब शिवदासानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह कॉमेडी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here