स्टार प्लस के सीरियल इमली (Imlie) की कहानी में इस वक्त धमाकेदार मोड़ आया हुआ है। इमली ने आदित्य का घर छोड़ दिया है और इसके बाद मालिनी ने उसे हॉस्टल से भी बाहर निकलवा दिया है। ले-देकर अब इमली के पास आर्यन के घर के अलावा कहीं और रहने की जगह नहीं है। एक ओर आदित्य अपनी और इमली के बीच आई दूरियों को खत्म करना चाहता है लेकिन मालिनी हर बार कुछ ना कुछ ऐसा कर रही है कि दोनों और भी दूर हो जा रहे हैं। इमली के दर्शक उम्मीद लगाए बैठे थे कि जल्द ही इमली और आदित्य के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस बीच इमली का एक ऐसा प्रोमो सामने आया है, जिसे देखते ही दर्शकों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है। 

इमली को तलाक देगा आदित्य 

सामने आए प्रोमो में आदित्य इमली से कह रहा है कि उसे तलाक चाहिए। आदित्य की बातों को सुनकर इमली चौंक जाती है। वहीं मालिनी ये सब देखकर मन ही मन खुश हो रही है। आदित्य इमली से कह रहा है कि मालिनी के बच्चे को बाप का नाम देने के लिए वो उसकी पूरी जिम्मेदारी उठाएगा। ऐसे में वो इमली से तलाक लेने का फैसला कर रहा है। इस प्रोमो को देखने के बाद इमली के दर्शक निराश हो रहे हैं।

लोगों ने मेकर्स पर निकाली अपनी भड़ास 

कुछ लोग मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वो इमली में ये ट्रैक बिल्कुल भी ना लेकर आए। इमली के प्रोमो को देखकर कुछ लोग तो इतना भड़क गए हैं कि वो मेकर्स को सोशल मीडिया पर भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि मेकर्स ने उनका एक साल बर्बाद कर दिया है। बता दें कि बीते 16 नवम्बर को ही इस सीरियल को 1 साल पूरे हुए हैं। 

नई एंट्री से मचेगा बवाल

सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी के इस शो में कुछ दिन पहले ही फहमान खान की एंट्री हुई है। फहमान की एंट्री से मेकर्स को खूब फायदा हो रहा है। अब इमली में जल्द ही पिया वलेचा की भी एंट्री होने वाली है। इससे पहले पिया सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में अहम रोल अदा कर चुकी हैं। पिया के किरदार के चलते इमली अपने सपनों की उड़ान आसानी से भर पाएगी। वैसे आपको इमली का नया प्रोमो कैसा लगा? हमें जरूर बताइएगा। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here