नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा है. इस मैच की पहली पारी में इंग्लैंड सिर्फ 205 रन बनाकर ऑल आउट हो गया है. इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान एक बहुत ही मजेदार चीज मैदान पर देखने को मिली. दरअसल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड की पारी में एक कैच पकड़ा लेकिन उन्होंने अंपायर से अपील करने की जगह अजिंक्य रहाणे से अपील की.

वायरल हो रहा फनी वीडियो

इंग्लैंड की पारी के 49वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) गेंदबाजी करने आए. इस ओवर की दूसरी गेंद पर इंग्लैंड के बल्लेबाज डेनियल लॉरेंस (Daniel Lawrence) ने एक शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके पैड पर लग कर लेग स्लिप में खड़े रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में चली गई. इस कैच को पकड़ते ही रोहित शर्मा ने अंपायर की जगह अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) से अपील करना शुरू कर दिया. रोहित की अपील का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

पहले दिन भारत ने कसा शिकंजा

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद भारत ने 12 ओवरों में एक विकेट खोकर 24 रन बना लिए हैं. भारत को शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रूप में एक झटका लगा. रोहित शर्मा 8 और चेतेश्वर पुजारा 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 75.5 ओवरों में 205 रनों पर सिमट गई. इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने सर्वाधिक 55 रनों की पारी खेली.

स्पिन के आगे फिर नाकाम दिखे अंग्रेज 

चेन्नई में खत्म हुए पहले टेस्ट को छोड़ दें तो इंग्लैंड की टीम पूरी टेस्ट सीरीज में स्पिन के खिलाफ मुश्किल में नजर आई है. भारत की स्पिन जोड़ी अक्षर पटेल (Axar Patel) और रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज अब तक नाकाम दिखे हैं. अहमदाबाद में खत्म हुए टेस्ट मैच में भी अश्विन और अक्षर की जोड़ी ने 20 में से इंग्लैंड के 18 विकेट झटके थे. इस टेस्ट की बात करें तो पहली पारी में इन दोनों ने मिलकर 7 विकेट लिए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here