नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) का इंटरनेशनल क्रिकेट में 71वें शतक का इंतजार लंबा होता जा रहा है. भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच चल रहे चौथे और आखिरी टेस्ट में दूसरे दिन टीम इंडिया को विराट कोहली (Virat Kohli) से काफी उम्मीदें थी, लेकिन एक बार फिर इन उम्मीदों पर पानी फिर गया. विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर शांत रहा. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैच के दूसरे दिन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. 

विराट कोहली फिर हुए फ्लॉप

मैच के पहले दिन भारतीय टीम ने 1 विकेट खोकर 24 रन बनाए थे. दूसरे दिन का खेल शुरू होने के कुछ वक्त बाद ही पुजारा का विकेट गिरा. फैंस को कप्तान कोहली (Virat Kohli) से काफी उम्मीदें थी, लेकिन वो नाकाम रहे. बेन स्टोक्स की गेंद पर विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 8 गेंदों का सामना किया, लेकिन एक भी रन बनाने में कामयाब नहीं रहे.

कोहली और ‘डक’

विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरे टेस्ट मैच में भी शून्य पर आउट हुए थे. ये उनके इंटरनेशनल करियर का 27वां डक है. टेस्ट में विराट कोहली 12 बार जीरो पर आउट हुए हैं, वनडे में 13 और टी-20 में 2 बार बिना खाता खोले आउट हुए हैं.  

विराट की खराब फॉर्म जारी

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से शतक नहीं बना पाए हैं. विराट कोहली ने आखिरी बार बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ नवंबर 2019 में खेले गए डे नाइट टेस्ट मैच में शतक लगाया था, लेकिन इसके बाद से ही कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं बना पाए. 

भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन के बाद खुद को नहीं रोक पाए Amitabh Bachchan, कर दिया ये मजेदार ट्वीट

शतक के लिए विराट का लंबा इंतजार 

नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 136 रन बनाए थे. साल 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) दो टेस्ट की चार पारियों में महज 38 रन ही बना सके. इसके बाद कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर कई महीनों तक ब्रेक लग गया. इसके बाद टीम इंडिया ने साल 2020 के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली. कोहली पैटरनिटी लीव के चलते उस सीरीज का पहला टेस्ट ही खेल सके. विराट कोहली उस मैच में शतक बना सकते थे, लेकिन अजिंक्य रहाणे के साथ गलतफहमी में कोहली 75 रन पर रनआउट हो गए.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here