नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज खत्म चुकी है. पिछले 4 मैचों में 32 विकेट लेने और शतकीय पारी खेलने के बाद रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को ‘मैन ऑफ द सीरीज’ अवॉर्ड दिया गया. अब वो जल्द अपने घर लौटने को बेकरार हैं. उनकी पत्नी भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

प्रीति का लव मैसेज

टीम इंडिया (Team India) के सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की पत्नी प्रीति नारायणन (Prithi Narayanan) ने प्यार भरा ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब बबल ब्रेक करो और घर आ जाओ’ साथ ही प्रीति अश्विन की फोटो शेयर करते हुए ने हर्ट (Heart) वाला इमोजी भी बनाया.

 

‘ बायो बबल में रहना मुश्किल’

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने चौथे टेस्ट के बाद कहा कि बायो-बबल (Bio Bubble) में जिंदगी काफी चैलेंजिंग होती है क्योंकि इसमें रोजमर्रा की जरूरतों के लिए जूझना पड़ता है और ऑस्ट्रेलिया में कभी कभार भारतीय टीम को ऐसे होटल के कमरों में ठहरना पड़ा जिसमें ताजू हवा भी नहीं आती थी क्योंकि खिड़कियां खुलती ही नहीं थीं.

 

यह भी पढ़ें-  IND vs ENG Test Series: कप्तान विराट कोहली ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया बेस्ट

 

‘AUS में हुई परेशानी’

अश्विन ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हमें ऑस्ट्रेलिया में जहां रखा गया, हमें उन हालात से निपटना था. कभी कभार होटल के बंद कमरे में काफी घुटन होती, उसमें आपको ताजा हवा भी नहीं मिलती थी. आस्ट्रेलिया में, ऐसे भी हालात थे जब होटल की खिड़कियों में खुलने के लिये जगह भी नहीं थी। 14 दिन या 20 दिन या 25 दिन खिड़की बिना खुले हुए बंद रहना काफी मुश्किल हो सकता है.’

 

 

अगस्त से बायो बबल में हैं अश्विन

भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों के साथ रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी पिछले साल अगस्त से बायो-बबल में रह रहे हैं, जब वो यूएई (UAE) में आईपीएल 2020 (IPL 2020) के लिए रवाना हुए थे. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरा हुआ और अब इंग्लैंड (England) का भारत दौरा चल रहा है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here