अहमदाबाद: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला एक बार फिर नाकाम रहा है. अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट कोहली (Virat Kohli) शून्य पर आउट हो गए. विराट कोहली (Virat Kohli) को बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने अपना शिकार बनाया.

कोहली का उड़ा मजाक

स्टोक्स (Ben Stokes) की गेंद पर कोहली (Virat Kohli) विकेट के पीछे बेन फोक्स को कैच देकर आउट हो गए. मौजूदा सीरीज में कोहली दूसरी बार शून्य पर आउट हुए हैं. इससे पहले वह चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में जीरो पर आउट हो गए थे. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली ने 11, 72, 0, 62, 27, 0 के स्कोर बनाए हैं. विराट कोहली के शून्य पर आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनका मजाक उड़ाया है.

लंबा हुआ 71वें शतक का इंतजार

विराट कोहली का इंटरनेशनल क्रिकेट में 71वें शतक का इंतजार लंबा होता जा रहा है. कोहली ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर 2019 में खेले गए डे नाइट टेस्ट मैच में शतक लगाया था, लेकिन इसके बाद से ही कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं बना पाए. विराट कोहली ने पिछली 12 पारियों से एक भी शतक नहीं लगाया है. विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर में शतक के लिए इतना लंबा इंतजार नहीं किया है. विराट की नाकामी के कारण फैंस बहुत नाराज हैं और वह चाहते हैं कि कोहली जल्द ही बड़ी पारी खेलकर वापसी करें. वैसे चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में विराट कोहली के पास वापसी का मौका होगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here