नई दिल्‍ली. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days) की शुरुआत हो चुकी है. तीन दिन चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन समेत कई कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्‍काउंट (Discount Offers) मिल रहा है. अगर आप अपने स्‍मार्टफोन को ऐपल (Apple) से अपडेट करना चाहते हैं तो इसमें आईफोन 12 (iPhone 12) पर अब तक की सबसे बड़ी छूट दी जा रही है. आईफोन 12 पर सेल में 12 हजार रुपये का हैवी डिस्‍काउंट मिल रहा है. दूसरे शब्‍दों में कहें तो आप करीब 80,000 रुपये का ये स्‍मार्टफोन 68,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं.

कुछ शर्तें पूरी कर और सस्‍ते में कर सकते हैं खरीदारी

ऐपल के आईफोन 12 के 64 जीबी वेरिएंट को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में 67,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. वैसे इस फोन की कीमत 79,990 रुपये है. ग्राहकों को पहले ये फोन 9000 रुपये तक की छूट पर उपलब्‍ध कराया जा चुका है. इस बार इसे अब तक की सबसे बड़ी 12,000 रुपये की छूट के साथ सेल पर रखा गया है. यही नहीं, आप इस फोन को 67,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके लिए आपके पास आईसीआईसीआई बैंक का कार्ड होना चाहिए. इस कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 750 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें- दवाइयों में इस्‍तेमाल होने वाले इस फूल की पैदावार से हर साल कमा सकते हैं ₹15 लाख, जानें कितना आएगा खर्च

एक्‍सचेंज ऑफर में मिलेगी 19,250 रुपये की छूट

फ्लिपकार्ट सेल में आईफोन 12 पर एक्‍सचेंज ऑफर की सुविधा भी दी जा रही है. आप पुराना फोन एक्‍सचेंज कराकर 19,250 रुपये तक की छूट ले सकते हैं. लॉन्च के बाद से अब तक आईफोन 12 भारत में इतना सस्ता लंबे समय तक के लिए नहीं हुआ था. ये सेल 29 जुलाई तक चलेगी. ये फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन में उपलब्‍ध है. आईफोन 12 स्मार्टफोन में 6.1 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है. डिस्प्ले सेफ्टी के लिए सेरेमिक शील्ड है. इसमें कंपनी का ए-14 बायोनिक चिपसेट है. फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है यानी वाटर और डस्ट रेजिस्टेंट है. स्मार्टफोन iOS 14 पर चलता है और 5जी नेटवर्क सपोर्ट करता है. यह डुअल सिम सपोर्ट और बिल्ट-इन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है.

ये भी पढ़ें- नौकरीपेशा के लिए बड़ी खबर! इसी हफ्ते आपके अकाउंट में आएंगे 8.5% ब्‍याज सहित PF के पैसे, ऐसे चेक करें बैलेंस

ग्राहकों को मैगसेफ चार्जर अलग से खरीदना होगा

आईफोन 12 में 12-12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं. वहीं, इसका फ्रंट कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का ही है. इसमें आपको नाइट मोड, डीप फ्यूजन, स्मार्ट एचडीआर 3 और 4K डॉल्‍बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग फीचर्स मिलेंगे. रियर कैमरे से आप 4K एचडीआर वीडियो शूट और एडिट कर सकते हैं. नाइट मोड के जरिये आप अंधेरे में भी अच्छी तस्वीरें ले पाते हैं. आईफोन 12 के साथ आपको चार्जर और इयरफोंस नहीं मिलेंगे. चार्जर अलग से खरीदना होगा. इस बार ये फोन मैगसेफ वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ भी आया है. अगर आप इसे मैगसेफ से चार्ज करना चाहते हैं तो वो अलग से खरीदना होगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here