नई दिल्ली: कबीर बेदी (Kabir Bedi) पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं. उनकी बायोग्राफी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. उन्होंने इस बायोग्राफी में अपनी जिंदगी के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. अब उनकी बेटी भी चर्चा में आ गई हैं. 50 साल की एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) के साथ नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो उनकी गोवा वेकेशन का है और वे इसमें मजे करती नजर आ रही हैं. 

गोवा में मना रहीं वेकेशन

इस वीडियो में पूजा (Pooja Bedi) कहती हैं, ‘गोवा में एंजॉय कर रहे हैं.’ इसके बाद पूजा अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रैक्टर (Maneck Contractor) की ओर कैमरा करती हैं और कहती हैं, ‘माई बेबी.’ इसके साथ ही पूजा ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ‘स्वस्थ, खुशहाल गोवा में रहने की खुशी. अपने दिमाग को आजाद करो…# कोई डर नहीं..जीवन जीने के लिए होता है, न कि कैद में रहने के लिए और एक वायरस के डर से सालों-साल तक मास्क लगाने के लिए, वो भी वो वायरस जो अभी नहीं जाने वाला है. लगभग एक साल तक मास्क पहनने और लॉकडाउन के बाद अगर कल को आपकी मौत हो जाए…ऐसे में आपको सबसे बड़ा अफसोस क्या होगा?’ 

 

पूजा ने शेयर किया एक और वीडियो

पूजा (Pooja Bedi) ने एक और वीडियो भी पोस्ट किया है. इसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आई लव गोवा, गोवा को प्यार करने की कई वजह हैं, बाहर की लोकेशन, स्थानीय लोगों का स्वागत, शानदार खाना और सबसे जरूरी बात मेरा स्वास्थ्य और गोवा में बिजनेस.’ पूजा इस वीडियो में कहती हैं, ‘आपको पता है कि मुझे गोवा से प्यार क्यों है? यहां साफ हवा है. यहां सूरज की चमकती रोशनी है. खुशियां हैं. खुलापन है. खूबसूरत बीच हैं.’ वीडियो में आस-पास का नजारा नजर आ रहा है. 

इन फिल्मों में पूजा ने किया काम

बता दें, पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने साल 1991 में फिल्म ‘विषकन्या’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. वे ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘लुटेरे’ और ‘आतंक ही आतंक’ सहित कई फिल्मों में नजर आईं. पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने भी अब बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. वे ‘जवानी जानेमन’ में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ तब्बू और सैफ अली खान भी थे. वहीं पूजा के पिता एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) अक्सर अपनी शादियों को लेकर विवादों में रहे. अब उन्होंने अपनी किताब में अपनी शादियों पर खुलकर बात की है. 

ये भी पढ़ें: कौन हैं जॉन अब्राहम की पत्नी, जिन्होंने फीका किया एक्टर पर चढ़ा बिपाशा का रंग 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here