अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हिमाचल प्रदेश के एक पुलिस स्टेशन में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने कथित तौर पर कृषि कानून के प्रदर्शनकारियों पर उनके पोस्ट को लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। मंगलवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फॉलोअर्स को इस बारे में जानकारी दी।एफआईआर कॉपी की तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने हिंदी में लिखा, ‘मुंबई में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को याद करते हुए मैंने लिखा कि देशद्रोहियों को कभी माफ न करें और न भूलें। इस तरह की घटना में देश के अंदरुनी गद्दारों का हाथ होता है। देश के गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में और कभी पद और सत्ता के लालच में भारत माता को कलंकित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा और देश के अंदर देशद्रोही साजिश रचकर देश विरोधी ताकतों की मदद करते रहे। मुझे विघटनकारी ताकतों से लगातार धमकियां मिल रही हैं। मेरे इसी पोस्ट पर, बठिंडा के एक भाई ने मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती।

उन्होंने आगे कहा, “मैंने धमकियों के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द ही कार्रवाई करेगी। मेरे लिए देश सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पड़ सकता है, लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं। न डरी हूं और न कभी डरूंगी, देश हित में देशद्रोहियों के खिलाफ खुलकर बोलूंगी। कंगना ने अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध किया कि वह इस संबंध में पंजाब सरकार को कार्रवाई करने का निर्देश दें।

उन्‍होंने कहा, आप (सोनिया गांधी) भी एक महिला हैं, आपकी सास इंदिरा गांधी जी ने आखिरी क्षण तक इस आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी। कृपया अपने पंजाब के मुख्यमंत्री को ऐसे आतंकवादी, विघटनकारी और से खतरों के बारे में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दें। कंगना के मुताबिक, कथित धमकियां आगामी पंजाब चुनाव के मद्देनजर आईं हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here