बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की पासपोर्ट रिन्यूअल की मांग की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 25 जून तक के लिए स्थगित कर दिया है. कुछ समय पहले कंगना के एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए उनपर FIR दर्ज की गई थी. जिसके कारण पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई थी. वहीं, इस पूरे  विवाद के बीच कंगना ने अब एक्टर आमिर खान का नाम भी घसीट लिया है.

कंगना ने लगाए महाराष्ट्र सरकार पर आरोप

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, महाविनाशकारी सरकार ने मेरा अप्रत्यक्ष उत्पीड़न फिर से शुरू कर दिया है, पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए मेरा अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है क्योंकि मुन्नवर अली नामक एक टपोरी ने मुझ पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है. अदालत ने मामला लगभग खारिज कर दिया था, फिर भी अदालत ने पासपोर्ट के लिए मेरे अनुरोध को खारिज कर दिया और कारण दिया गया है ‘मेरा अनुरोध अस्पष्ट है’ हम्म्म्मम्म.

कंगना ने आमिर खान के बयान पर कसा तंज

वहीं ने इसमें आमिर खान की बात करते हुए लिखा कि ”आमिर खान ने भी भारत को असहिष्णु कहते हुए बीजेपी सरकार को भी अपमानित किया था, तब उनकी फिल्में और शूटिंग रोकने के लिए किसी ने उनके पासपोर्ट पर रोक क्यों नहीं लगाई थी. उन्हें इस तरह टॉर्चर और परेशान भी नहीं किया गया था.”

याद दिला दें कि,  कंगना साल 2015 में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के असहिष्णुता वाले बयान को लेकर हुए  विवाद के बारे में बात कर रही हैं.

बता दें कि कंगना को अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए हंगरी जाना है. कंगना का पासपोर्ट 15 सितंबर को एक्सायर हो रहा है. इसी मामले को लेकर ये एक्ट्रेस हाईकोर्ट पहुंचीं हैं.

इसके अलावा उनके पास थलाइवी, तेजस, मणिकर्णिका सीक्वल और इंदिरा गांधी जैसी फिल्में भी हैं.

ये भी पढ़ें-

जब डायरेक्टर की डिमांड पर नीना गुप्ता को पहननी पड़ी पैडेड ब्रा, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा, जानें

Khatron Ke Khiladi 11: कंटेस्टेंट Anushka Sen हुईं कोरोना पॉजिटिव, बाकी सितारों का टेस्ट निगेटिव



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here