नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 6 गेंद पर 6 छक्के जड़कर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के 14 साल पुराने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. पोलार्ड की इस तूफानी पारी के बाद अब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपना रिएक्शन दिया है.

युवराज के वर्ल्ड रिकॉर्ड के बराबर पहुंचे पोलार्ड 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) श्रीलंका के स्पिनर अकीला धनंजय (Akila Dhananjay) के एक ओवर में छह छक्के जड़कर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के वर्ल्ड रिकॉर्ड के बराबर पहुंच गए. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ड ब्रॉड की 6 गेंद पर 6 छक्के ठोके थे.

युवराज ने दिया ये रिएक्शन 

टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में छह गेंदों पर छह छक्के ठोकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड अब संयुक्त रूप से युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के नाम है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्कों के रिकॉर्ड पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘6 छक्कों के क्लब में स्वागत है पोलार्ड.’

बता दें कि पोलार्ड ने 11 गेंदों पर 38 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने श्रीलंकाई गेंदबाज अकीला धनंजय की 6 गेंदों पर 6 छक्के ठोक दिए. दिलचस्प बात यह रही कि उन्होंने लगातार तीन गेंदों पर इविन लुईस, क्रिस गेल और निकोलस पूरन को आउट किया था. लेकिन पोलार्ड ने उतरते ही अपना रंग जमाया.

पारी के छठे ओवर में पोलार्ड ने 6 छक्के मारे. वह अंततः 11 गेंदों में 38 रन बनाकर लौटे. लगातार छह छक्के खाने से पहले धनंजय ने अपने पिछले ओवर में हैट्रिक ली थी, लेकिन उनके बाद पोलार्ड क्रीज पर उतरे और इस श्रीलंकाई स्पिनर पर हमला किया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here