LPG Booking Offer । रसोई गैस की बढ़ती महंगाई के बीच आप सस्ते में एलपीजी सिलेंडर बुक कर सकते हैं। दरअसल पेटीएम के एक खास ऑफर के तहत LPG सिलेंडर की बुकिंग पर पर आप 2700 रुपए का फायदा पा सकते हैं। पेटीएम कंपनी की ओर से इस ऑफर के अलावा भी अन्य कई ऑपर पेटीएम यूजर्स को दिए जा रहे हैं। दरअसल इस ऑफर के तहत फायदा लेने के लिए आपको केवल ‘Paytm’ के माध्यम से गैस बुक करने की आवश्यकता नहीं है। आइए जानते हैं आपको कौन-कौन से ऑफर्स मिल रहे हैं और इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए क्या करना होगा।

पेटीएम से LPG बुकिंग पर बंपर कैशबैक

पेटीएम से LPG सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 2,700 रुपए का सीधा फायदा मिलेगा। दरअसल पेटीएम ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक और कई अन्य इनामों की घोषणा की है। हाल ही में पेटीएम ने ‘3 पे 2700’ कैशबैक ऑफर नाम से एक योजना शुरू की है। इस ऑफर का फायदा नए यूजर्स उठा सकेंगे। जिसमें उन्हें लगातार तीन महीने की पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक प्राप्त होगा।

इन नियमों व शर्तों का करना होगा पालन

पेटीएम के इस ऑफर के तहत कई नियम और शर्तें हैं। कैशबैक उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने पहली बार रसोई गैस सिलेंडर की बुकिंग की है। हर महीने 3 गैस सिलेंडर की बुकिंग करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक 3 महीने के लिए मिलेगा। यह कैशबैक 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक हो सकता है। पेटीएम कंपनी ने ‘3 पे 2700 कैशबैक ऑफर’ सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलेंडरों की बुकिंग पर लागू किया है।

जानिए कैसे जमा होगा कैशबैक

सबसे पहले पेटीएम ऐप डाउनलोड करें, सिलेंडर बुकिंग पर जाएं। फिर अपनी गैस एजेंसी चुनें। इसमें आपको 3 विकल्प दिखाई देंगे- भारत गैस, इंडेन गैस और एचपी गैस। अपना रजिस्टर्ड नंबर या LPG आईडी या कस्टमर नंबर डालें। यह जानकारी भरने के बाद आप Proceed का बटन दबा कर पेमेंट कर सकते हैं।

Posted By: Sandeep Chourey

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here