रेप के आरोपों में फंसे पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है. नागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी को पोक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन्हें 14 दिनों की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया था. हालांकि पूरी इंडस्ट्री की तरफ से इस दौरान उन्हें सपोर्ट मिलता भी दिखा है. वहीं इस बीच एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी एक्टर के सपोर्ट में बातें कही हैं. साथ ही उन्हें जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है. निया शर्मा ने कहा कि वो पर्ल वी पुरी के साथ खड़ी हैं.

सही के साथ हूं-निया शर्मा

निया शर्मा ने एक बातचीत के दौरान कहा कि हम सभी उनके साथ हैं. निया शर्मा ने कहा कि जो भी हो रहा है वो सही के लिए हो रहा है और न्याय के लिए हो रहा है. मैं सही के साथ खड़ी हूं. ये एक बेहद अच्छी बात हैं कि उन्हें जमानत मिल गई है और हम सभी उनके साथ खड़े हैं और इसे लेकर काफी खुश हैं.

दिव्या कुमार खोसला ने भी कर रही हैं सपोर्ट

दरअसल इससे पहले दिव्या कुमार खोसला ने भी पर्ल वी पुरी का सपोर्ट करते हुए खुशी जाहिर की थी. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि सच जल्द ही सबके सामने आ जाएगा. दिव्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है. सभी फैन्स को बधाई, और इतने बड़े सपोर्ट के लिए शुक्रिया. मुझे अपने देश के न्यायिक सिस्टम पर पूरा विश्वास है, उम्मीद है कि सच जल्द ही सामने आएगा.

ये भी पढ़ें-

Gadar Turns 20: सनी देओल की वजह से कई बड़ी अभिनेत्रियों ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म, जानिए आखिर क्या थी वजह

Neena Gupta News: प्रेग्नेंट नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे फिल्ममेकर सतीश कौशिक, सालों बाद एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here