टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्यूषा बैनर्जी(Pratyusha Banerjee) का नाम इन दिनों दोबारा सुर्खियों में आ गया है. प्रत्यूषा का आज से पांच साल पहले निधन हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रत्यूषा ने सुसाइड करके अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली थी. अब एक बार फिर उनका नाम चर्चा में आ गया है क्योंकि एक इंटरव्यू में टीवी एक्टर विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि वह कभी प्रत्यूषा को डेट कर चुके थे और ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस को ये मालूम हुआ था कि वह गे हैं. विकास के इस खुलासे ने कई लोगों के कान खड़े कर दिए हैं.

इनमें प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज सिंह का भी नाम शामिल है. राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा, प्रत्यूषा हमेशा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर ओपन थीं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी नहीं छुपाया. विकास केवल इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देने के लिए सामने वाला व्यक्ति जीवित नहीं है. जब मैं और प्रत्यूषा रियलटी शो पॉवर कपल (2015)कर रहे थे तो विकास ने प्रत्यूषा को प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था क्योंकि प्रत्यूषा ये बात जानती थीं कि विकास बायसेक्सुअल हैं.

Pratyusha Banerjee अगर जिंदा होतीं तो Vikas Gupta को एक थप्पड़ मारतीं, जानें क्यों गुस्साए एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड रहे Rahul Raj Singh?

इसके बाद जब मैंने प्रत्यूषा से पूछा कि तुम बालिका वधू के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रहीं तो उन्होंने कहा कि विकास ने उनके साथ एक प्रोजेक्ट प्लान किया था लेकिन फिर उसे बंद कर दिया.प्रत्यूषा ने कभी विकास को डेट नहीं किया इसलिए उनके ब्रेकअप का सवाल ही नहीं उठता. अगर प्रत्यूषा जिंदा होती तो विकास को थप्पड़ मारती.विकास को प्रत्यूषा का नाम किसी इंटरव्यू में इस तरह नहीं लेना चाहिए.अगर वो यहीं नहीं रुके तो मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूँगा.  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here