देसी गर्ल और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन पर अपने विचार रखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. प्रियंका ने हिंदी में लिखा और मेगा स्टार की तस्वीर शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नोट की शुरुआत दिलीप कुमार की फिल्म ‘सौदागर’ के एक डायलॉग के साथ की और लिखा ‘हक़ हमेशा सर झुका के नहीं, सर उठा के मांगा जाता है. यूसुफ साहब ने ज़िन्दगी सर उठा के जी है’.

प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा, ‘उनसे मिलने का मौका बहुत कम लोगों को मिला था, लेकिन उनमे से एक खुशनसीब मैं हूँ. जबसे मैंने सायरा जी और यूसुफ साहब को जाना है मुझे उनसे सिर्फ और सिर्फ प्यार और दुआऐं मिली है. उनसे मिलना, कुछ हलकी बातें करना, मैं अपनी ज़िन्दगी के कुछ सबसे हसीन पलों में गिनती हूं’.

प्रियंका ने अपने नोट के अंतिम भाग को अंग्रेजी में समाप्त किया और लिखा, ‘युसुफ साहब का कला में योगदान अमूल्य है. आज भारत के एक महानतम व्यक्ति को हमने खो दिया. सायरा मैम और परिवार के प्रति मेरी संवेदना. उन्हें शांति मिले’. प्रियंका चोपड़ा जोनस का ये इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः

जब स्टेज पर पहुंचे Dilip Kumar, Shah Rukh Khan ने खुद बिछाया था उनके लिए रेड कार्पेट

क्या हेल्थ चेकअप के बाद अमेरिका से वापस आ रहे हैं Rajinikanth?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here