बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों को लेकर कम और पर्सनल लाइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं. वहीं, एक बार अर्जुन कपूर ने रणबीर कपूर से जुड़ा एक किस्सा बताया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल, एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर से पूछा गया कि अगर आपको किसी से रिलेशनशिप एडवाइस लेनी हो तो रणवीर सिंह और वरुण धवन में से किससे लेंगे? इसका जवाब देते हुए अर्जुन कहते हैं ‘रणवीर, रणवीर? पागल हो क्या? 



इसके बाद अर्जुन कपूर ने रिलेशनशिप को लेकर सलाह लेने पर रणबीर कपूर के साथ एक किस्सा साझा किया. उन्होंने बताया कि एक रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर से सलाह ली थी. उसका असर ये हुआ कि अर्जुन का ब्रेकअप ही हो गया. अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि इस मामले में किसी भी एक्टर से सलाह बेकार ही है’. अर्जुन कपूर ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा- ‘मैं और रणबीर बालकनी में खड़े थे.



रणबीर ने अंधेरे की देखते हुए कहा ‘अगर तू खुश नहीं है, तो जाने दे.’ वो पल इम्तिहाज अली की किसी फिल्म की तरह था और अगले ही दिन मेरा ब्रेकअप हो गया था. क्योंकि उसी वक्त मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज करके कहा कि हमे बात करनी होगी और अगले दिन ही ब्रेकअप. इस बात को लेकर मुझे 7 दिन बाद हुआ. इसलिए रणबीर कपूर से कभी भी रिलेशनशिप के लिए सलाह मत लेना.’ बात करें अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो एक विलेन 2  में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा अर्जुन फिल्म भूत पुलिस जैकलीन फर्नाडीज के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः

Ranveer Singh से लेकर Rajkummar Rao तक, इन स्टार्स का ऑडिशन ले चुकी हैं Bhumi Pednekar





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here