बीते साल 14 जून को बॉलीवुड एक्टर और रिया के ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद रिया पुलिस और सुशांत के फैन्स के निशाने पर आ गई थी. इतना ही नहीं रिया को इस केस की वजह से कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था. लेकिन अब लग रहा है कि रिया ने सभी मुसीबतों से लड़ने का इरादा बना लिया है. करीब 6 महीने तक सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद अब वो अपनी  लाइफ का रूटीन फैन्स के साथ शेयर करने लगी है.  .  

रिया ने शेयर की योग करते हुए फोटो

हाल ही में रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है.जिसमें वो योग करते हुए नजर आ रही हैं. फोटो में रिया अपनी योगा ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं. जो उन्हें सहारा देती दिख रही हैं. वहीं फोटो शेयर करते हुए रिया ने लिखा कि, Healing, अपनी बेस्ट फ्रेंड को योग गुरू के रूप में पाकर गर्व महसूस कर रही हूं.

पहले भी शेयर की थी पोस्ट

वहीं इससे पहले रिया ने अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए भी एक पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट में रिया ने लिखा था कि, कठिन दिनों में भी जो कुछ हुआ है और जो नहीं हुआ है. फिर भी  आप यहां तक आ गए हैं तो ये बहुत अच्छी और बहादुरी वाली बात है. मेरे दोस्त.

इस फिल्म में नजर आएंगी रिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो  रिया बहुत जल्द अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘चेहरे’ में नज़र आने वाली हैं. फिल्म में रिया को निकाले जाने की खबर मिली थी, लेकिन मेकर्स ने इसे अफवाह बताया था. और कहा था कि रिया फिल्म का अहम हिस्सा जो हटाया नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें-

Amazon Prime Video ने मलयालम क्राइम ड्रामा ‘मलिक’ का ट्रेलर किया रिलीज, देखें वीडियो

विवादों में घिरी Kartik Aryan की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’, निर्देशक ने की नाम बदलने की घोषणा

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here