अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच अहमदाबाद में जारी चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने हैरतअंगेज स्टंट से फैंस का खूब मनोरंजन किया. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ग्राउंड पर काफी एनर्जेटिक रहते हैं.

ऋषभ पंत हर चीज में आगे

चाहे वो विकेटकीपिंग हो या फिर बल्लेबाजी, या फिर विरोधी खिलाड़ियों को स्लेज करना हो, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हर चीज में आगे रहते हैं. अहमदाबाद टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने स्टंट से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

ऋषभ पंत के स्टंट वाला वीडियो वायरल

विकेटकीपिंग के दौरान एक समय ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मैदान पर लेटे हुए थे, लेकिन अचानक ही उन्होंने अपने दोनों पैरों को उठाया और खड़े हो गए. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का ये स्टंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

BCCI ने शेयर किया Video

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के स्टंट वाला वीडियो ने BCCI भी शेयर किया है. इसके अलावा इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान जब जैक क्राउली और जॉनी बेयरस्टो क्रीज पर मौजूद थे, तब गेंदबाजी करने अक्षर पटेल आए. अक्षर के इस ओवर की तीसरी गेंद पर जैक क्राउली ने डिफेंड किया, तो पीछे से ऋषभ पंत बोले- ‘अब किसी को गुस्सा आ रहा है.’ इतना कहने के बाद पटेल ने फिर गेंद डाली, जिस पर जैक क्राउली ने आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन मोहम्मद सिराज ने सर्कल के अंदर ही कैच को पकड़ लिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here