नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium) में अनएकैडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मुकाबले में भारत (India) और बंग्लादेश (Bangladesh) की टीमें आमने सामने थी. मैदान पर पूर्व खिलाड़ियों को देखने के लिए भारी भीड़ जुटी. इस मैच में सबसे ज्यादा बेकरारी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) को देखने के लिए हो रही थी.

फिर दिखा सहवाग का तूफानी अंदाज

मैच में भारतीय पारी की धमाकेदार शुरुआत हुई. वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए और इस टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया. सहवाग ने 35 गेंद में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 80 रनों की जबर्दस्त पारी खेली.  

IND vs ENG: Rishabh Pant की बल्लेबाजी पर फिदा हुए Andrew Flintoff, बोले- ‘WOW’

वहीं सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का बल्ला भी खूब बोला. उन्होंने  26 गेंद में 5 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए. 

इंडिया लेजेंड्स की ‘शानदार’ जीत

मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स ने बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया. इस टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स की यह लगातार तीसरी जीत है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश लेजेंड्स ने 109 रन बनाए. जवाब में इंडिया लेजेंड्स ने सहवाग और सचिन तेंदुलकर की पारी बदौलत 10.1 ओवर में 114 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली.

 

इंडिया लेजेंड्स की ओर से स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए. युवराज सिंह और विनय कुमार ने भी दो विकेट झटके. यूसुफ पठान तथा मनप्रीत गोनी को भी एक-एक सफलता मिली.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here