बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अजय देवगन , राम चरन और एनटीआर जूनियर की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर से इन सभी कलाकारों का लुक और एक्शन देखकर ये लग लग रहा है कि आने वाले साल 2022 में यह फिल्स बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डूपर हिट साबित होगी। ‘बाहुबली’ सीरीज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन बनी ‘RRR’ के ट्रेलर में बेहतरीन डायलॉग्स और एक्शन देखने को मिल रहा। ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए बेताब हो गये हैं। वाकई में एसएस राजामौली की फ‍िल्‍म RRR का ट्रेलर काफी जबरदस्‍त है।

RRR का ट्रेलर काफी जबरदस्‍त है

फिल्म ‘RRR’ का ट्रेलर वीडियो करीब 3 मिनट 16 सेकेंड है। इस चंद मिनटों में फिल्म के सभी कलाकारों का लुक सामने आ गया है। ट्रेलर की शुरूआत ब्रिटिश बिल्डिंग से होती है। इसके दूसरे सीन में एक कोर्ट दिखता है, जिसके बैकग्राउंड में आवाज आती है कि जब स्कॉट सर आदिलाबाद आए थे तो एक छोटी बच्ची को ले आए..वो दरअसल गोंडों की बच्ची है। इस पर एक शख्स कहता है- तो…उनके सिर पर सींग होते हैं क्या? फिल्म के ट्रेलर में रामचरण के साथ-साथ जूनियर एनटीआर एक्शन अवतार में नजर आते हैं। एनटीआर एक जगह शेर से लड़ते नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में भले ही आलिया और अजय को कम दिखाया गया लेकिन दोनों ही अपने दमदार लुक और डायलॉग से फैंस का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में अजय देवगन दमदार डायलॉग मारते हुए दिखाई देते हैं। वह कहते हैं -अपनी जंग ढूढते हुए हथियार खूद ब खूद वापस आएंगे। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘RRR’के धमाकेदार ट्रेलर में कई ऐसे ग्रैंड सीन्स देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देखकर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म 7 जनवरी 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को लगभग 300 करोड़ के बजट पर बनाया गया है। जिसे हिंदी में भी डब किया गया है। यह फिल्म तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के की कहानी पर बेस्ड है। जिन्होंने ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजामों के खिलाफ जंग लड़ी थी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here