The Kapil Sharma Show Vidoe: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की एक खासियत है कि ये शो हंसने हंसाने के इरादे से बनाया गया था और दर्शक इसे देखकर खूब हंस भी रहे हैं. दर्शक तो दर्शक इस शो पर पहुंचने वाले मेहमान भी यहां आकर पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुई सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी जब वो अंतिम फिल्म (Antim Movie) की प्रमोशन के लिए सेट पर पहुंचे. यूं तो इस शो का हर कलाकार जबरदस्त है लेकिन अगर बात हो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की तो फिर क्या कहने. कहते हैं कृष्णा की कॉमेडी पर तो पत्थर भी मुस्कुराने लगते हैं तो भला जीते जागते इंसानों का क्या हाल होता होगा. इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं. 

अंतिम मूवी की स्टार कास्ट के साथ सलमान खान द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे. और इस दौरान एक एक कर कलाकार आते गए और परफॉर्म करते गए लेकिन जब कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा स्टेज पर आए तो फिर माहौल ही बदल गया. धर्मेंद्र बने कृष्णा अभिषेक और सनी देओल बने कीकू शारदा ने मिलकर ऐसी कॉमेडी की कि भाईजान भी खुद को पेट पकड़कर हंसने से नहीं रोक पाए. जब भी कीकू और कृष्णा ये खास परफॉर्मेंस देते है तो कमाल कर देते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. उनकी दमदार परफॉर्मेंस इस वीडियो में देखकर आप भी लीजिए मज़े. 

तो देखा आपने भाईजान को हंसाना यूं तो आसान नहीं लेकिन कृष्णा अभिषेक के लिए ये बाएं हाथ का कमाल है. कृष्णा इस शो से कई सालों से जुड़े हैं और उन्हें यहां सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. कभी नालासोपारा की सपना बनकर तो कभी धर्मेंद्र के रोल में कृष्णा आते हैं तो चेहरों पर खुद ब खुद हंसी आ जाती है.  

ये भी पढ़ेंः Sara Ali Khan कभी मिस नहीं करती जिम, लेकिन गोभी के पराठे और राजमा के साथ फिर भी नहीं करती Compromise!



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here