सैमसंग (Samsung) के गैलेक्सी A सीरीज़ के पॉपुलर स्मार्टफोन Galaxy A20 (Samsung Galaxy A20) के लिए एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है. नए अपडेट का वर्जन नंबर A205FXXUACUF3 है और कंपनी इसे बैचेज में रोलआउट कर रही है. आने वाले कुछ दिनों में ये सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा. अपडेट आने के बाद फोन को कई तरह के नए फीचर्स मिलेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी फोन को रीडिजाइन्ड यूजर इंटरफेस के साथ चैट बबल्स, वन-टाइम परमिशन, नोटिफिकेशन सेक्शन में डेडिकेटेड कन्वर्सेशन एरिया और बिल्ट-इन स्क्रीन रिकॉर्डिंग फीचर को पेश करेगी.

इसके अलावा खास बात ये भी है कि अपडेट में जून 2021 का एंड्रॉयड सिक्यॉरिटी पैच भी दिया जा रहा है. अगर आपको ये अपडेट अभी तक नहीं मिला है तो आप इस अपडेट को मैनुअली भी चेक कर सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले फोन की Settings में जाना होगा.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ता हुआ Xiaomi का नया 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और 8GB RAM)

इसके बाद Software Section’ में जाकर अपडेट को चेक करना होगा. आइए जानते हैं कैसे हैं सैमसंग गैलेक्सी A20 के फुल स्पेसिफिकेशंस.

Samsung Galaxy A20 के फुल स्पेसिफिकेशंस

गैलेक्सी A20 में 6.4 इंच का एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोलूशन 1560×720 पिक्सल का है. इसका डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी A20 3 जीबी रैम और 32 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Exynos 7884 चिपसेट मिलेगा.

(ये भी पढ़ें- बहुत काम के हैं WhatsApp के ये 4 शानदार फीचर्स हैं , बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज़)

कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है. इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस दिया गया है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर देने के लिए इस स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है, जो 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here