Sara Ali Khan Wedding Plans: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) अपने बेफिक्रे अंदाज को लेकर इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं. सारा अली खान ने काफी कम समय में हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अलग पहचान बनाई है. सारा अली खान ने रणवीर सिंह(Ranveer Singh), सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput), अक्षय कुमार(Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) समेत कई एक्टर्स के साथ काम किया है. सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं. अक्षय कुमार और धनुष(Dhanush) के साथ सारा अली खान फिल्म में रोमांस करती हुई दिखाई देंगी.

सारा अली खान ने बॉलीवुड वेडिंग सीजन के बीच एक बड़ा खुलासा कर दिया है. सारा अली खान ने बताया कि वह किससे शादी करेंगी. सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनकी मां के साथ आकर रह सके. सारा अली खान ने कहा कि वह बिना शर्माए कह सकती हैं कि उनकी मां अमृता सिंह ने कैसे एक सिंगल मां होते हुए उनकी परवरिश की है. 



सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इंटरव्यू में भी नहीं जा पाती हैं बिना अपने सूट से चूडियां मैच करे हुए. इन सबमें उनकी मां ही मदद करती है. सारा ने बताया कि उनकी मां ही कहती हैं कि अपनी चूड़ियों में ग्रीन रंग भी शामिल करो क्योंकि तुम्हारी सूट के दुपट्टे के कोने में ग्रीन डिजाइन है. सारा कहती हैं कि उनकी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की. कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है, रोज. मैं सिर्फ ऐसे इंसान से शादी करुंगी जो मेरी मां के साथ आकर रहे.

सारा अली खान ने अतरंगी रे को लेकर इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनका कैरेक्टर रिंकू काफी अलग है. ट्रेलर में देखा गया कि सारा यानी रिंकू कहती दिख रही हैं कि एक बार एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो… फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान धनुष और अक्षय कुमार के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करती हुई दिखेंगी. 

ये भी पढ़ें: मालदीव में Malaika Arora संग छुट्टियां मना रहे हैं Arjun Kapoor, मजेदार खाने और शानदार बीच का ले रहे मज़ा 

Deepika Padukone Photos: नेट की काली साड़ी में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा हुस्न का जलवा, नशीली आंखें देख Ranveer Singh बोले- ‘डेथ ही हो गई’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here