बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah rukh Khan) आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने के लिये उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. शाहरुख खान अपने करियर के शुरुआती वक्त में थिएटर करते थे. इन दिनों अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. ये तस्वीर उनके थिएटर के दिनों के दौरान की है.

शनिवार को संजय के रॉय ने अपने सह-कलाकारों के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार की एक दुर्लभ तस्वीर साझा की. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सभी चार अभिनेताओं को एक रेलवे स्टेशन पर देखा जा सकता है. इस तस्वीर में शाहरुख खान का लुक काफी अलग दिख रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर पर शाहरुख खान के फैन्स कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

संजय ने खुलासा किया कि तस्वीर तब क्लिक की गई थी जब वे बैरी जॉन द्वारा निर्देशित रफ क्रॉसिंग नामक नाटक के प्रदर्शन के लिए कोलकाता जा रहे थे. बता दें कि शाहरुख इन दिनों फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. पिछले काफी वक्त से शाहरुख खान किसी फिल्म में नजर नहीं आये हैं. फैन्स उनकी फिल्म ‘पठान’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. 

थिएटर के कुछ वर्षों के बाद शाहरुख खान ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा और 1989 में शो फौजी में नजर आए. तीन साल बाद उन्होंने दीवाना के साथ फिल्मों में डेब्यू किया और जल्द ही डर और बाजीगर जैसी हिट फिल्मों के साथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे उनके करियर की वह फिल्म रही जिसने SRK को देशव्यापी प्रशंसा दिलाई और उन्होंने तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here