डिजिटल डेस्क,मुंबई। मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन 2’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है, जिसकी वजह से सीरीज के लगभग सभी किरदार की काफी सराहना की गई है, लेकिन शो की फीमेल लीड एक्ट्रेस प्रियामणि को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने बॉडी शेमिंग की है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। बता दें कि, साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियामणि ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनको अपने वजन और रंग की वजह से लोगों के गंदे-गंदे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है। एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रियामणि ने कहा कि , लोग उनके लिए ‘बड़ा’, ‘मोटा’ और ‘काली जैसे शब्द का इस्तेमाल करते हैं। 

क्या कहा प्रियामणि ने
साउथ की एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा कि, ” मैं ईमानदारी से कहूंगी कि, मेरा वजन 65 किलो तक बढ़ गया था, मैं अभी जैसी दिखती हूं,उससे काफी ज्यादा बड़ी दिखती थी। इस वजह से बहुत से लोगों ने कहा है कि ‘तुम मोटी दिखती हो’, ‘तुम बड़ी दिखती हो,’ और अभी लोग कह रहे हैं, ‘तुम बहुत पतली दिख रही हो, हम तुम्हें तब पसंद करते थे, जब तुम मोटी थी।” “अब मैं इसमें कोई मदद नहीं कर सकती कि, मैं इस तरह हूँ। लेकिन मैं केवल इतना कह रही हूं कि बड़ा या छोटा होना प्रत्येक व्यक्ति का अपना मन है। आप लोग बॉडी शेम क्यों करना चाहते हैं।”

रंगभेद का किया सामना
एक्ट्रेस प्रियामणि ने कहा कि, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के द्वारा ‘आंटी’, ‘बूढ़ी’ और ‘ब्लैक’ जैसे शब्दों से पुकारा जाता है। इतना ही नहीं मेकअप और रंगभेद को लेकर भी गलत टिप्पणियों का सामना करना पड़ता है। प्रियामणि ने बॉलीवुड बबल से कहा, “अगर मैं बिना मेकअप के कोई तस्वीर पोस्ट करती हूं, तो आधे लोग कहते हैं, ओह मेकअप के साथ आप अच्छी दिखती है और बिना मेकअप के आप आंटी की तरह दिखती है’ तो क्या! आज नहीं तो कल तुम भी मौसी बन जाओगी। 

कोई कहता हैं कि, ‘अरे! तुम बूढ़ी लग रही हो’, तो क्या? आज नहीं तो कल तुम भी बूढ़ी हो जाओगी।…. मुझे लगता है कि आपको अपनी उम्र और इस बात को अच्छी तरह स्वीकार करना चाहिए कि आप कैसे दिखते हैं। चलो इसका सामना करते हैं, जब मैं मेकअप करना चाहती हूं, तो मैं मेकअप करूंगी । एक और बात है, मैं अक्सर मेकअप केवल शूटिंग के दौरान करती हूं या कैमरे के सामने। इस बात को लेकर कई बार मेरे पति और मेरे बीच बहस होती रहती है। वो कहते हैं कि, ‘मैंने हमेशा तुमसे कहा था कि मेकअप किया करो, अच्छे दिखो, प्रेजेंटेबल दिखो। कभी-कभी तो मुझे लगता है कि वह सही है, कभी-कभी मुझे लगता है कि मैं आपको खुश करने के लिए खुद को क्यों बदलूं। यह मैं हूं, मैं यही हूं और मैं जैसी हूं, वैसे ही बहुत सहज हूं।”

The Family Man Review: The Manoj Bajpayee-Starrer Needs a Better Handle | NDTV Gadgets 360

प्रियामणि ने आगे कहा कि, लोग कहते हैं कि, ‘तुम काली दिख रही हो और कुछ लोग कहते हैं, ‘तुम्हारा चेहरा सफेद है लेकिन तुम्हारे पैर काले हैं।’ भले ही मैं एक सांवली लड़की हूं लेकिन सबसे पहले तो किसी को काला मत कहो क्योंकि काला भी सुंदर है। भगवान कृष्ण सुंदर दिखते हैं। तो इस तरह की टिप्पणी न करें और आप नहीं जानते कि जिस व्यक्ति पर आप टिप्पणी कर रहे हैं, उस पर इसका कितना गहरा प्रभाव पड़ेगा।”

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here