Publish Date: | Wed, 30 Jun 2021 08:57 AM (IST)

UP Bijnor: उत्तर प्रदेश सरकार पिछले कुछ सालों से लगातार यह दावा करती आ रही है कि योगी के राज में यहां अपराध कम हुए हैं। विकास दुबे जैसे अपराधियों को पुलिस ने मार गिराया है और बदमाशों के हौंसले पस्त हो चुके हैं। लेकिन रोजाना यहां से आने वाली खबरें यूपी पुलिस की वही तस्वीर बयां करती हैं, जो मुंह से ठांय-ठांय करके बदमाशों का एनकाउंटर करने में यकीन रखती है। ताजा मामला यूपी के बिजनौर का है। यहां एक ससुर ने संपत्ति के विवाद में अपनी विधवा बहू के साथ ज्यादती की सारी हदें पार कर दी। उसे मारा-पीटा और फिर कपड़े फाड़ दिए। घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हलदार गांव का है। यहां बृजेश नाम का एक युवक अपनी विधवा बहू के साथ रहता था। एक दिन ससुर और बहू के बीच एक दुकान को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद ससुर ने राक्षस का रूप धारण कर अपनी ही बहू पर इतने अत्याचार किए की घटना का वीडियो देखने वालों की रूह भी कांप उठी। इस बुजुर्ग ने पहले अपनी बहू को जंजीरों से बांधकर पीटा और फिर उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

वीडियो सामने आने के बाद हुई कार्रवाई

ससुर के अत्याचार की यह घटना यूपी के हलदार में ही खत्म हो जाती अगर इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने नहीं आता। दरअसल जब यह ससुर अपनी बहू को पीटने और कपड़े फाड़ने में जुटा था। उस समय आस-पास के किसी सख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

विधवा बहू को पीटने पर ससुर गिरफ्तार

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि विधवा बहू के साथ अत्याचार और बदसलूकी के मामले में बृजेश नाम के व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि संपत्ति विवाद में ससुर ने विधवा बहू की पिटाई की थी। आरोपी ससुर अब पुलिस की हिरासत में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 

Show More Tags





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here