टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ इन दिनों एक बार फिर चर्चा में है. शो की पॉपुलैरिटी धीरे धीरे बढ़ती जा रही है. इस बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इस शो को दो महीने बाद अलविदा कह दिया है. इस शो की पॉपुलैरिटी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के कारण ज्यादा रही है. उन्होंने इसमें सिमर का किरदार निभाया है.

जानकारी के अनुसार, शो से दीपिका कक्कड़ का ट्रैक खत्म हो रहा है. इससे पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि वह इस शो का हिस्सा केवल दो महीनों के लिए ही रहेंगी. दीपिका के फैंस अब उनके इस फैसले से काफी निराश हैं और उनसे इस शो में बने रहने की अपील कर रहे हैं. दीपिका ने हाल ही में एक ब्लॉग भी शेयर किया था. इस दौरान उन्होंने इस शो से जाने की असल वजह भी बताई. उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि शो के निर्माता पवन कुमार और रश्मि शर्मा ने उनसे शो में दो से ढाई महीने के ट्रैक को लेकर बात की थी. 

दीपिका ने वीडियो में कही ये बड़ी बात 

दीपिका ने वीडियो में कहा, “मेरा ट्रैक केवल इतना ही था. जब रश्मि मैम ने मुझे फोन किया तो यह पहले ही दिन से तय था कि मैं शो का हिस्सा केवल दो से ढाई महीने के लिए ही बनूंगी. उन्होंने मुझसे कहा कि दीपिका मुझे तुम दो-ढाई महीने के लिए चाहिए हो. मैं इसे करने को लेकर खुश थी.”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे कुछ इमोशनल रीजन थे, इस शो ने मुझे यहां तक पहुंचाया है. जो कुछ भी हूं, आज इसी शो के कारण हूं. इस शो ने मुझे पहचान दी है. रश्मि माम और पवन सर ने मुझमें विश्वास दिखाया था और सिमर का किरदार दिया था. मैं आज जो कुछ भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं. उन्होंने ही मुझे मौका दिया.” 

ये भी पढ़ेंः-

मनीष मल्होत्रा की लंच पार्टी में बहनों के साथ पहुंचीं Kareena Kapoor और Malaika Arora, खूब सुर्खियां बटोर रहा है गर्ल गैंग का लुक

जब Malaika Arora के सामने Kirron Kher ने Kapil Sharma को कान खींच कर डांटा कि इतनी खूबसूरत बीवी मिली है और तुम..



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here